मसूद अजहर पाक में खुला घूम रहा है, इससे ज्यादा क्या प्रूफ चाहिए? - जावेद अख्तर

मसूद अजहर पाक में खुला घूम रहा है, इससे ज्यादा क्या प्रूफ चाहिए? - जावेद अख्तर

डिजिटल डेस्क, मुंबई। पुलवामा में CRPF के काफिले पर हुए आतंकी हमले में 40 जवान शहीद हो गए थे। इस हमले की जिम्मेदारी पाकिस्तान द्वारा संरक्षित आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। इसके बाद पाक विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि इसमें JeM का कोई हाथ नहीं है। इस बयान के बाद भारत के दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने पाक विदेश मंत्री को लताड़ लगाई है। जावेद अख्तर ने कहा कि सबकुछ पाक के सामने हो रहा है, लेकिन विदेश मंत्री को किस बात का सबूत चाहिए? 

 

 

जावेद अख्तर ने ट्वीट कर कहा, "हमें आराम से रहने दें मिस्टर कुरैशी, आतंकी मसूद अजहर को जेल से बाहर निकालने के लिए हमारे विमान को हाईजैक किया गया, उसे कंधार ले जाया गया था। अपहरणकर्ताओं ने यात्रियों के साथ गलत व्यवहार किया। इसके कुछ दिनों बाद ही वह पाक में दिखाई दिया और वह वहां खुला घूम रहा है। उसने वहां जिहाद का एक नया एजेंडा तैयार किया और मासूमों को आतंकी की तरफ धकेल रहा है। वह यह दावा करता है कि पाक भारत के साथ युद्ध में है। इसके बावजूद आपको प्रूफ की जरूरत है। सच में?"

बता दें कि पुलवामा में CRPF जवानों पर हुए आतंकी हमले के बाद भारत ने पाक स्थित जैश के ठिकानों पर एयर स्ट्राइक किया था, जिसमें 300 आतंकियों के मारे जाने का दावा किया गया था। इस हमले के बाद पाकिस्तानी जेट F-16 ने भी भारतीय सीमा में घुसने की कोशिश की थी, जिसे भारतीय पायलट अभिनंदन वर्थामन ने मार गिराया था। वह MIG-21 फाइटर जेट पर सवार थे। तकनीकि खराबी के कारण अभिनंदन का प्लेन पाकिस्तान में गिर गया था। इसके बाद पाकिस्तानी सेना ने उन्हें बंदी बना लिया था। पाक ने शुक्रवार को अटारी बॉर्डर के रास्ते से अभिनंदन को भारत को सौंप दिया।
 

Created On :   2 March 2019 4:15 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story