मार्च के चौथे सप्ताह से शुरू होगी Jawa और Jawa Forty Two की डिलीवरी

Jawa and Jawa 42 deliveries to begin from fourth week of March
मार्च के चौथे सप्ताह से शुरू होगी Jawa और Jawa Forty Two की डिलीवरी
मार्च के चौथे सप्ताह से शुरू होगी Jawa और Jawa Forty Two की डिलीवरी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Classic Legends ने नवंबर 2018 में अपनी दो मोटरसाइकिल Jawa और Jawa Forty Two को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था। इन बाइक्स को ग्राहकों से अच्छा फीडबैक मिला। इन बाइक की डिलेवरी मार्च के आखिरी सप्ताह में शुरु होगी। बता दें कि लॉन्च के समय ही इन बाइक्स की ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई थी। इन बाइक्स की बुकिंग सितंबर 2019 तक के लिए बंद कर दी गई है। 

हाल ही में मिली जानकारी के अनुसार Jawa और Jawa 42 की डिलीवरी मार्च 2019 के चौथे हफ्ते में शुरू हो जाएगी। इस बात की पुष्टि खुद Classic Legends Pvt Ltd के फाउंडर अनुपम थरेजा ने अपनी ट्विट में की है।

इंजन
Jawa और Jawa 42 में 293 cc का लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलिंडर इंजन दिया गया है। यह इंजन 27hp की पावर और 28 न्‍यूटन मीटर का टॉर्क जनरेट करता है। इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस किया गया है। कंपनी का दावा है कि यह इंजन BS VI मानक के अनुकूल है। इनमें 14 लीटर का फ्यूल टैंक है। 

स्टाइल
स्टाइल के मामले में भी दोनों बाइक कम नहीं हैं। आ​कर्षक बनाने के लिए जावा रेट्रो-स्टाइल्ड के फ्यूल टैंक पर ड्यूल-टोन क्रोम फिनिश और फ्लैट सैडल दिया गया है। वहीं जावा 42 में मैट ब्लैक फिनिश के साथ अर्बन लुक देखने को मिलता है।

सुरक्षा/ फीचर्स
Jawa Motorcycle की नई बाइक्स के फ्रंट में टेलेस्कोपिक फोर्क्स और रियर में गैस से चार्ज होने वाले ट्विन शॉक अब्जार्बर्स दिए गए हैं। फ्रंट में 280mm डिस्क ब्रेक और रियर में 153mm ड्रम ब्रेक सेट-अप दिया गया है। 

कलर
Jawa Motorcycle में आपको तीन रंगों का विकल्प मिलता है। इसमें Black, Grey और Maroon शामिल हैं। दूसरी ओर जावा 42 बाइक में आपको Galactic Green, Starlight Blue, Lumos Lime, Nebula Blue, Comet Red, Halley और Teal कलर में उपलब्ध हैं। 

Created On :   16 March 2019 7:11 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story