comScore

तेजप्रताप के बयानों पर जेडीयू नेता ने लालू को घेरा

November 29th, 2017 00:36 IST
तेजप्रताप के बयानों पर जेडीयू नेता ने लालू को घेरा

डिजिटल डेस्क, पटना। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की बचकाना धमकियों को लेकर जनता दल (यूनाइटेड) ने लालू पर निशाना साधा है। जदयू के पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार ने मंगलवार को लालू के नाम एक खुला पत्र लिखा है। उन्होंने यह पत्र फेसबुक पर शेयर भी किया। इस पत्र में तेज प्रताप द्वारा सुशील मोदी के बेटे की शादी में तोड़फोड़ करने से लेकर उनके द्वारा दूसरी पार्टी के नेताओं को दी गई कुछ धमकियों का जिक्र किया गया है।
इन धमकियों के आधार पर जदयू प्रवक्ता ने लालू पर निशाना साधते हुए लिखा है, 'हो सकता है आप अपने बेटे के सामने लाचार हैं। इसलिए आपने कभी भई अपने पुत्र के बयान से न तो असहमति व्यक्त की, न ही निंदा की।' उन्होंने लिखा, 'आप राजनैतिक रूप से यह कहते हैं कि मेरा बेटा राजनीति में सच बोलता है, तो फिर बिहार की जनता के सामने साफ करें कि ये बातें बोलने की आदत से आपका बेटा आपको और आपके परिवार के लिए यह बातें जरूर कहता होगा।' उन्होंने पाइंट में यह बातें लिखते हुए बताया- 

  • आपको सजायाफ्ता पिता कहता होगा।
  • तेज प्रताप घर के बाकी सदस्यों जैसे मां, बहन और भाई के नाम के आगे दागी शब्द का इस्तेमाल करता होगा।
  • राजनीति को व्यवसाय बनाने और अवैध तरीके से धन जुटाने के लिए आपको राजनैतिक रूप से महापापी बताता होगा।
  • आपके कार्यकाल में हुए 118 नरसंहार को लिए आपको क्रूर राजनैतिक दोषी करार देता होगा।
  • स्वास्थ्य मंत्री पद से हटाए जाने के लिए आपको जिम्मेदार मानता होगा।

गौरतलब है कि तेजप्रताप यादव ने हाल ही में पीएम की खाल उधेड़ने की धमकी दी थी। यह धमकी उन्होंने पिता लालू की सुरक्षा में कटौती किए जाने के बाद दी थी। इससे पहले उन्होंने औरंगाबाद रैली में बिहार के डिप्टी सीएम सुशील मोदी के बेटे की शादी में तोड़फोड़ करने और उन्हें घर में घुस कर मारने की धमकी दी थी।

कमेंट करें
mztWG