सृजन घोटाले की जनक हैं राबड़ी देवी, लालू इसे कबूल करें : जदयू

JDU said rabri devi is a main accused of Srijan scam, lalu yadav should accepted
सृजन घोटाले की जनक हैं राबड़ी देवी, लालू इसे कबूल करें : जदयू
सृजन घोटाले की जनक हैं राबड़ी देवी, लालू इसे कबूल करें : जदयू

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार की राजनीति में सृजन घोटाला एक गेंद की भांति नजर आ रहा है, जिसे लालू यादव कभी नीतीश कुमार के पाले में डाल देते हैं तो कभी नीतीश उठाकर लालू के पाले में फेंक देते हैं। ऐसा इस बार भी हुआ है। इस बार बिहार की सत्ताधारी पार्टी जदयू ने शनिवार को "कबूलनामा" पर जारी कर लालू से कहा है कि सृजन घोटाले की जनक राबड़ी देवी ही हैं, इसे लालू कबूल कर लें।

जानकारी में बता दें कि शनिवार को JDU के विधान पार्षद नीरज कुमार ने "कबूलनामा" नाम से राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के नाम से एक खुला पत्र जारी किया है। नीरज कुमार ने इस "कबूलानामा" में लालू से गुनाहों को कबूल करने की अपील की है। "कबूलनामा" में कहा है कि लालू प्रसाद को यह कबूल करना चाहिए कि सृजन घोटाले की शुरुआत राबड़ी देवी के मुख्यमंत्री काल में हुई थी। साथ ही लालू की पत्नी ही सृजन घोटाले की जनक मनोरमा देवी को कार्यालय और जमीन देने के लिए जिम्मेदार हैं।

नीरज ने कहा कि लालू प्रसाद को यह भी कबूल करना चाहिए कि जैसे ही उन्होंने सृजन घोटाले की CBI जांच की मांग की तत्काल राज्य सरकार ने इस की अनुशंसा कर दी। लालू को यह कबूल करना चाहिए कि वित्तीय अनियमितता के मामले को उठाने की नैतिक पात्रता नहीं है, क्योंकि वह खुद भ्रष्टाचार के मामले में सजायाफ्ता हैं।

Created On :   9 Sep 2017 2:53 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story