इसी साल लॉन्च होगी Jeep की Compass Trailhawk, जानें कितनी दमदार है SUV

Jeep India Puts The Compass Trailhawk Through Its Paces Ahead Of Launch
इसी साल लॉन्च होगी Jeep की Compass Trailhawk, जानें कितनी दमदार है SUV
इसी साल लॉन्च होगी Jeep की Compass Trailhawk, जानें कितनी दमदार है SUV

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। Jeep ने इंडिया में इसी साल Compass Trailhawk लॉन्च करने की तैयारियां पूरी कर ली हैं। कंपनी की ये SUV बहुत सी कठिन टेस्टिंग से गुजरी है। हाल ही में बहुत कम केमुफ्लैग स्टीकर्स के साथ या यूं कहें बिना केमुफ्लैग के साथ Jeep Compass Trailhawk की कुछ फोटोज ऑनलाइन सामने आई हैं। ये फोटोज मुंबई से आई हैं और माना जा रहा है कि कंपनी भारतीय सड़कों के हिसाब से इस SUV की टेस्टिंग कर रही है ताकी ग्राहकों को बेहतरीन और आरामदायक कार मुहैया करा सके। हमें उम्मीद है कि कंपनी भारत में लॉन्च होने वाली जीप कम्पस ट्रेलहॉक को भी ट्रेल रेटेड बैज लगाने के काबिल बनाएगी।

 

 

यह दूसरी बार है जब फीएट क्रिस्लर ऑटोमोबाइल की SUV जीप कम्पस ट्रेलहॉक की प्रोटोटाइप फोटो इंटरनेट पर उपलब्ध हुई है। इससे पहले जीप कम्पस ट्रेलहॉक का टेस्ट म्यूल सामने आया था उसमें कार की ज्यादा जानकारी सामने नहीं आ पाई थी, लेकिन अब जो कार टेस्टिंग के दौरान दिखाई दी है वो साधारण जीप के लुक में कुछ कॉस्मैटिक बदलावों के साथ दिखाई दी है। कंपनी ने जीप कम्पस के टॉप मॉडल ट्रेलहॉक में ट्विन-5-स्पोक अलॉय व्हील्स के साथ मिशन रैड 2 हुक वाला बंपर दिया है। साधारण जीप कम्पस और ट्रेलहॉक को जो पुर्जे अलग बनाते हैं वो कार के साइड फैंडर पर ट्रेल रेटेड बैज, अलग दो टोन अलॉय व्हील्स और टेलगेट पर ट्रेलहॉक बैजिंग है।

 

Related image

 

जीप कम्पस ट्रेलहॉक के केबिन की बात करें तो इसमें ऑल-ब्लैक इंटीरियर दिया गया है जो रैड हाईलाट के साथ आया है। कार की दोनों अगली सीट्स पर ट्रेलहॉक बैजिंग दी गई है और कार के पिछले हिस्से में 6 पार्किंग सेंसर दिए हैं जो साधारण कंपस से 2 ज्यादा हैं। दम की बात करें तो जीप कम्पस ट्रेलहॉक में रैगुलर जीप कम्पस वाला ही 2.0-लीटर का 4-सिलेंडर टबोचार्ज्ड डीजल इंजन दिया है। यह इंजन 168 bhp पावर और 360 Nm पीक टॉर्क जनरेट करने की क्षमता रखता है, हालांकि इस बात को फिलहाल कंपनी ने कन्फर्म नहीं किया है। इसके साथ ही जीप कम्पस ट्रेलहॉक के इंजन को 9-स्पीड ऑटोमैटिक गियरबॉक्स से लैस किया गया है।

 

Related image

 

 

Created On :   16 Feb 2018 5:50 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story