Jio, Airtel यूजर अब Apple Watch Series 3 में कर सकते हैं कॉलिंग

Jio, Airtel Are Bringing Apple Watch Series 3 Cellular Version
Jio, Airtel यूजर अब Apple Watch Series 3 में कर सकते हैं कॉलिंग
Jio, Airtel यूजर अब Apple Watch Series 3 में कर सकते हैं कॉलिंग

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। GPS+ सेल्युलर वेरिएंट वाली Apple Watch Series 3, जो पिछले साल सितंबर में iPhone 8 के साथ लॉन्च हुई थी। अब आखिरकार भारत आ गई है। Airtel और Reliance Jio के साथ साझेदारी में Apple अगले महीने वियरेबल ला रही है। मंगलवार को एक अन्य प्रेस विज्ञप्ति में जियो और एयरटेल ने ऐलान किया कि Apple Watch Series 3 का वेरिएंट 4 मई से प्री-ऑर्डर किया जा सकेगा। ये प्री-ऑर्डर जियो.कॉम, रिलाएंस डिजिटल स्टोर, जियो स्टोर और बाद में एयरटेल की वेबसाइट पर किए जा सकते हैं। इन्हीं आउटलेट पर 11 मई से ऐप्पल वॉच की बिक्री भी शुरू हो जाएगी।

 

Jio, Airtel यूज़र Apple Watch Series 3 में कर सकते हैं कॉलिंग और...



नई ऐप्पल वॉच, जीपीएस ओन्ली वेरिएंट का साथ देगी, जिसने भारत में पिछले साल दस्तक दी थी। हालांकि, सेल्युलर वर्जन की कीमत को लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिली है। Apple वॉच सीरीज 3 स्पोर्ट की कीमत 32,380 रुपये। वहीं, Nike+ बैंड वेरिएंट 32,740 रुपये का है। नया मॉडल ऐप्पल की साइट पर लिस्ट कर दिया गया है, लेकिन कीमत का जिक्र नहीं है।

ऐप्पल वॉच सीरीज 3 जीपीएस+सेल्युलर सपोर्ट में बिल्ट इन एमबेडेड सिम है, जिससे सेल्युलर कनेक्टिविटी की सुविधा मिलेगी। इस फीचर में यूजर आईफोन में जो नंबर का इस्तेमाल कर रहा है, उसी से वॉच कनेक्ट हो जाएगी। बता दें कि इसके लिए कम से कम आईफोन 6 व आईओएस 11 या उसके ऊपर का वर्जन अनिवार्य है।

Jio के ग्राहक इसे प्री-ऑर्डर के बाद 1 दिन की डिलीवरी का लाभ ले पाएंगे। इसके अलावा जियो इस वॉच के लिए अलग से कोई चार्ज नहीं लेगा। आईफोन और ऐप्ल वॉच में समान टैरिफ के साथ प्लान का लाभ लिया जा सकता है। हालांकि, एयरटेल के इनफिनिटी प्लान के पोस्टपेड यूज़र ही सेल्युलर वॉच की सेवाएं इस्तेमाल कर पाएंगे।

Created On :   25 April 2018 6:08 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story