Jio Phone 2 की फ्लैश सेल आज

Jio Phone 2s Flash Cell Today, learn price and specification
Jio Phone 2 की फ्लैश सेल आज
Jio Phone 2 की फ्लैश सेल आज

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। फीचर फोन Jio Phone 2 के फैन्स आज एक बार फिर इस फोन को खरीद सकेंगे। इस फोन को Reliance Jio द्वारा आज यानी 10 जनवरी को फ्लैश सेल के जरिए उपलब्ध कराया जाएगा। फ्लैश सेल के दौरान इस फोन को jio.com की ऑफिशल वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है। यह फ्लैश सेल आज दोपहर 12 बजे से शुरू होगी। 

इस हैंडसेट की डिजाइन काफी हद तक पुराने ब्लैकबेरी फोन से मिलती है। जिसकी वजह से यूजर्स को यह काफी पसंद आता है। वहीं इसकी कम कीमत भी ग्राहकों को आकर्षित करती है। बता दें कि यह एक फीचर स्मार्टफोन है। इस फोन में QWERTY कीपैड दी गई है। इस फोन को 2,999 रुपए की कीमत में खरीदा जा सकता है। 

स्पेसिफिकेशन्स 
Reliance Jio की ओर से उपलब्ध कराया जाने वाला यह फोन शुरुआत से ही चर्चाओं में रहा है। इस फोन को कम कीमत और शानदार फीचर्स के साथ पेश किया गया। जियोफोन 2 KaiOS पर काम करता है। इस फोन को पावर देने के लिए इसमें 2,000 mAh की बैटरी दी गई है। 

इस फोन में 512MB रैम दी गई है। वहीं इसकी इंटरनल स्टोरेज क्षमता 4GB दी गई है। जरूरत पड़ने पर फोन की मेमरी को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 128 GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा फोन में गूगल असिस्टेंट जैसे कई बेहतरीन फीचर दिए गए हैं। इन सब खूबियों से लैस Jio Phone 2 यूजर्स को काफी पसंद आता है। 
 

Created On :   10 Jan 2019 3:54 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story