Jio Phone की बिक्री अब Amazon पर भी, उठाएं इस ऑफर का फायदा

Jio Phone Now Available to Buy on Amazon India: Launch Offers.
Jio Phone की बिक्री अब Amazon पर भी, उठाएं इस ऑफर का फायदा
Jio Phone की बिक्री अब Amazon पर भी, उठाएं इस ऑफर का फायदा

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। रिलायंस जियो का "इंडिया का स्मार्टफोन" अब ई-कॉमर्स वेबसाइट अमेजन इंडिया पर भी बिकेगा। इससे पहले जियो फोन सिर्फ रिलायंस डिजिटल स्टोर, जियो वेबसाइट, मायजियो ऐप और रिलायंस जियो के साझेदार स्टोर पर ही बिक्री के लिए उपलब्ध था। अमेजन इंडिया से 3 साल के सिक्यॉरिटी डिपॉजिट के साथ इसे 1,500 रुपये में खरीदा जा सकता है। यानी, यूजर 3 साल बाद अगर इस फोन को वापस करते हैं तो उन्हें 1,500 रुपये वापस मिल जाएंगे।

पहले की तरह, नए जियो फोन यूजर को करीबी रिलायंस डिजिटल स्टोर या जियो पार्टनर स्टोर जाकर अपने आधार कार्ड व फोन के असल डिब्बे के साथ फोन को ऐक्टिवेट करवाना होगा। अमेजन, जियो फोन पर एक एक्सक्लूसिव ऑफर भी दे रही है। ऑफर के तहत यूजर को अमेजन पे बैलेंस से जियो फोन खरीदने पर 50 रुपये का कैशबैक भी मिलेगा। अमेजन पे का इस्तेमाल करते हुए मोबाइल रीचार्ज करने वाले यूजर को भी 50 रुपये तक का फ्लैट 50 कैशबैक मिलेगा। 
 

Image result for jio phone

 

जियोफोन में वॉयस सर्मथित जियो असिस्टेंट मौजूद है। इसकी मदद से आप ऐप खोल पाएंगे। गूगल पर सर्च कर सकेंगे। और बोलकर एसएमएस भी कंपोज कर पाएंगे। यह अंग्रेजी और हिंदी में काम करेगा। JioPhone का इस्तेमाल आप मीडिया प्रोजेक्शन के लिए कर सकते हैं। आप जियोमीडिया केबल की मदद से फोन को टीवी से कनेक्ट कर पाएंगे। बता दें कि हाल में ही जियो फोन यूजर को खास फेसबुक ऐप उपलब्ध करवाया गया था, जिसके बाद जियो फोन के यूजर भी आम स्मार्टफोन की तरह इसमें फेसबुक इस्तेमाल कर सकते हैं। रीचार्ज  की बात करें तो महज 49 रुपये कीमत में इस फोन के यूजर 28 दिन की वैधता के भीतर असीमित मुफ्त कॉल, डेटा (1 जीबी तक हाई स्पीड) का लाभ ले सकते हैं।

जियो फोन के स्पेसिफिकेशन

Image result for jio phone

 

एक सिम वाले जियोफोन में 2.4 इंच का QWVGA (240x320 पिक्सल) डिस्प्ले है। इसमें 1.2 गीगाहर्ट्ज़ स्प्रेडट्रम SPRD 9820A/QC8905 डुअल कोर प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है। माली-400 जीपीयू इंटिग्रेटेड है। साथ में मौज़ूद है 512 एमबी रैम। इनबिल्ट स्टोरेज 4 जीबी है और आप 128 जीबी तक का माइक्रोएसडी कार्ड इस्तेमाल कर पाएंगे।

फोन के पिछले हिस्से पर 2 मेगापिक्सल का कैमरा है। और फ्रंट पैनल पर वीजीए कैमरा है। JioPhone की बैटरी 2000 एमएएच की है। इसके बारे में 12 घंटे तक के टॉक टाइम और 15 दिन तक के स्टैंडबाय टाइम का दावा किया गया है। कनेक्टिविटी फीचर में 4जी वीओएलटीई, ब्लूटूथ वी4.1, वाई-फाई, एनएफसी, एफएम रेडियो, जीपीएस और यूएसबी 2.0 सपोर्ट शामिल हैं।

 

Created On :   17 Feb 2018 7:13 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story