Jio और Star India की साझेदारी से Jio Tv पर पांंच साल तक देख सकेंगे फ्री क्रिकेट

Jio TV users will be able to see five years of free cricket
Jio और Star India की साझेदारी से Jio Tv पर पांंच साल तक देख सकेंगे फ्री क्रिकेट
Jio और Star India की साझेदारी से Jio Tv पर पांंच साल तक देख सकेंगे फ्री क्रिकेट

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली।टेलीकॉम जगत में तेजी से बढ़ने वाली Reliance Industries की सहायक कंपनी Jio ने एक बार फिर अपने ग्राहकों को बंपर तोहफा ​दिया है। कंपनी ने अपने ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए स्टार इंडिया के साथ साझेदारी की घोषणा की है। इसके तहत सभी Jio ग्राहक पांच सालों तक फ्री लाइव क्रिकेट मैच का लुत्फ ले सकेंगे। दरअसल यह डील पांच सालों के लिए हुई है। Jio के डायरेक्टर आकाश अंबानी ने कहा कि Jio अपने उपयोगकर्ताओं के लिए सबसे विशेष सामग्री लाने के लिए प्रतिबद्ध है और इसी कड़ी में Jio Tv App के लिए Star India के साथ साझेदारी हुई है।

बेहतर क्रिकेट अनुभव
जियो ने मीडिया को दिए बयान में कहा कि यह पहली बार है कि प्रोडक्शन, स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म और हाई स्पीड डेटा नेटवर्क भारतीय ग्राहकों को बेहतर क्रिकेट अनुभव देने के लिए एक साथ आए हैं। यहां बता दें कि Jio ग्राहकों को इस सुविधा का लाभ लेने के लिए अलग से राशि का भुगतान नहीं करना पड़ेगा। वहीं यह एप Android और iOS दोनों पर ही उपलब्ध है।

सभी प्रकार के क्रिकेट मैच लाइव
5 सालों के जलिए हुई इस बड़ी डील का सीधा लाभ Jio उपयोगकर्ताओं को मिलेगा। Jio ग्राहक अब से Jio Tv पर सभी प्रकार के क्रिकेट मैच लाइव देख सकेंगे। दी गई जानकारी में सामने आया है कि डील के मुताबिक Jio Tv App पर T20 , वन डे, अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच, टेस्ट मैच और बीसीसीआई के घरेलू टूर्नामेंट मैच का सीधा प्रसारण देख सकेंगे। 

 


 

Created On :   22 Sep 2018 7:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story