फेस अनलॉक के साथ Jivi ने लॉन्च किए तीन नए बजट स्मार्टफोन, कीमत 7,000 से कम

Jivi launched three new budget smartphones With Face Unlock
फेस अनलॉक के साथ Jivi ने लॉन्च किए तीन नए बजट स्मार्टफोन, कीमत 7,000 से कम
फेस अनलॉक के साथ Jivi ने लॉन्च किए तीन नए बजट स्मार्टफोन, कीमत 7,000 से कम

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Jivi Mobiles ने अपने तीन नए बजट स्मार्टफोन्स लॉन्च कर दिए हैं। इनमें Xtreme 3, Xtreme 3x और Xtreme 7 शामिल हैं। तीनों स्मार्टफोन की कीमत 7,000 रुपए से कम रखी गई है। खासियत यह कि कम कीमत होने के बावजूद इनमें फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट स्कैनर जैसे शानदार फीचर्स दिए गए हैं। इन तीनों स्मार्टफोन्स को ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों चैनल्स के माध्यम से खरीदा जा सकता है। कितने खास हैं ये तीनों स्मार्टफोन आइए जानते हैं...

Xtreme 3 (कीमत/ स्पेसिफिकेशन)
इस स्मार्टफोन में 5.3 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले दी गई है। फोटोग्राफी के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन 1GB रैम और 8GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। यह फोन Android 8.1 Oreo पर आधारित Android Go ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। पावर के लिए इस फोन में 3,000 mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन की कीमत 4,999 रुपए रखी गई है। 

Xtreme 3X  (कीमत/ स्पेसिफिकेशन)
इस स्मार्टफोन में भी 5.3 इंच की फुल व्यू डिस्प्ले मिलती है। फोन में फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन 1GB रैम और 16 GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। फोन Android 8.1 Oreo पर आधारित Android Go ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में क्वॉड कोर प्रोसेसर दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 3,000 mAh की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन की कीमत 4,999 रुपए है। 

Xtreme 7  (कीमत/ स्पेसिफिकेशन)
इस फोन में भी 5.5 इंच की फुल व्यू HD+ डिस्प्ले दी गई है। इस फोन में भी फोटोग्राफी के लिए 8 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया गया है। वहीं, सेल्फी के लिए इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 2GB रैम और 16GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है। फोन Android 8.1 Oreo पर आधारित Android Go ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में क्वॉड कोर प्रोसेसर भी दिया गया है। पावर के लिए इस फोन में 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस स्मार्टफोन की कीमत 5,999 रुपए है।

Created On :   14 March 2019 7:14 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story