comScore

कश्मीर: पुलिस चौकी पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, 2 CRPF जवानों सहित 5 गंभीर

January 31st, 2019 15:26 IST
कश्मीर: पुलिस चौकी पर आतंकियों ने फेंका ग्रेनेड, 2 CRPF जवानों सहित 5 गंभीर

हाईलाइट

  • हमले के बाद सुरक्षाबलों ने चलाया तलाशी अभियान
  • लगातार दूसरे दिन आतंकियों ने किया ग्रेनेड हमला
  • 25 जनवरी से अब तक 20 बार हो चुके हैं ग्रेनेड हमले

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। कश्मीर के अनंतनाग जिले में गुरुवार को आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर ग्रेनेड हमले किए, जिसमें दो सीआरपीएफ जवानों सहित 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। हमले के बाद सुरक्षाबलों ने इलाके में तलाशी अभियान चलाया है। दक्षिणी कश्मीर में दूसरे दिन आतंकियों ने हमले को अंजाम दिया है।

दक्षिणी कश्मीर के अनंतनाग जिले के शीरबाग में आतंकियों ने पुलिस पोस्ट पर ग्रेनेड दागा, जो सड़क पर गिरकर फट गया। इसकी चपेट में सीआरपीएफ का एक जवान, 2 महिलाओं सहित 6 लोग आ गए। इनमें से 5 की हालत गंभीर है, जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

बता दें कि इससे पहले दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम के दमहाल हांजीपोरा क्षेत्र में बुधवार को आतंकियों ने पुलिस की नाका पार्टी पर ग्रेनेड से हमला कर दिया था। इस आतंकी हमले में भी 6 लोग घायल हो गए थे। पिछले कुछ दिनों से घाटी में ग्रेनेड हमलों में तेजी आई है। सुरक्षाबलों को निशाना बनाकर आतंकियों ने कई जगहों पर हमले किए हैं। 25 जनवरी से अब तक आतंकी 20 से ज्यादा ग्रेनेड हमलों को अंजाम दे चुके हैं। इनमें ज्यादातर की जिम्मेदारी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने ली है।

Loading...
कमेंट करें
6gbQE
Loading...
loading...