comScore

J&K: जुनैद के जनाजे में शामिल हुए लश्कर के आतंकी, फायरिंग का VIDEO वायरल

July 27th, 2017 16:11 IST
J&K: जुनैद के जनाजे में शामिल हुए लश्कर के आतंकी, फायरिंग का VIDEO वायरल

टीम डिजिटल, श्रीनगर. जुनैद मट्टू (Mattu) के जनाजे के मौके पर आसपास के गांव के कई लोग शामिल हुए. इसका एक वीडियो वायरल हुआ है. इसमें करीब चार से पांच आतंकियों की मौजूदगी का पता चल रहा है. सभी ने यहां जमकर हवाई फायरिंग की. 

यहां आपको बता दें कि शुक्रवार को सिक्युरिटी फोर्सेस ने साउथ कश्मीर के अरवानी गांव में एक एनकाउंटर में मट्टू समेत तीन आतंकियों को मार गिराया था. लश्कर-ए-तैयबा के आतंकी जुनैद मट्टू का शनिवार को कुलगाम जिले में अंतिम संस्कार किया गया. जनाजे  के दौरान कई आतंकियों को देखा गया है. इस दौरान इन्होंने हवाई फायरिंग की. जब ये एक मंच पर खड़े थे, तब दूसरे लोग उनका हौसला बढ़ा रहे थे.

मट्टू को दफनाए जाने से पहले लोगों ने चार बार नमाज पढ़ी. सिक्युरिटी फोर्सेस ने किसी प्रकार की हिंसा से बचने के लिए लोगों को अंतिम संस्कार में शामिल होने की इजाजत दी थी.सिक्युरिटी फोर्सेस को शुक्रवार सुबह 8 बजे अरवानी गांव के मलिक मोहल्ले के एक घर में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी. फोर्सेस ने घेरा डालकर इंतजार किया. पहला फायर सुबह 10 बजे हुआ. करीब पांच घंटे चले ऑपरेशन में जवानों ने मट्टू को मार गिराया था.

kashmir

कमेंट करें
Survey
आज के मैच
IPL | Match 43 | 25 April 2019 | 08:00 PM
KKR
v
RR
Eden Gardens, Kolkata