जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर का ट्रेलर हुआ रिलीज

John Abrahams films Romeo Akbar Walter trailer has been released
जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर का ट्रेलर हुआ रिलीज
जॉन अब्राहम की फिल्म रोमियो अकबर वॉल्टर का ट्रेलर हुआ रिलीज

डिजिटल डेस्क,मुबंई। एक बार फिर जॉन अब्राहम अपनी अगली फिल्म में एक दमदार किरदार में नजर आने वाले हैं। उनकी आने वाली फिल्म "रोमियो अकबर वॉल्टर" का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में जॉन एक "रॉ एजेंट" का रोल करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर के पहले फिल्म का टीजर और पोस्टर रिलीज किया गया था। ट्रेलर में जॉन का लुक काफी इम्प्रेसिव है। सोशल मीडिया पर ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। फिल्म का निर्देशन रॉबी ग्रेवाल ने किया है। 

ट्रेलर में जॉन के एक्शन को देख लोग काफी अच्छे-अच्छे कॉमेंट भी कर रहे हैं। जिसके बाद  फिल्म की दमदार कहानी को देखने लिए लोगों की बेताबी बढ़ गई है। बता दें कि मूवी रिलीज से पहले ही फैंस ने उसे सुपरहिट बता दिया है। फिल्म पांच अप्रैल 2019 को सिनेमाघरों में आएंगी। RAW में जॉन अब्राहम-मौनी रॉय के अलावा जैकी श्रॉफ, सिकंदर खेर और सुचित्रा कृष्णमूर्ति अहम रोल में दिखेंगे।

फिल्म की कहानी 1970 के दशक की एक रियल घटना पर आधारित है। फिल्म की शूटिंग गुजरात, श्रीनगर, दिल्ली और नेपाल के बॉर्डर पर हुई है। बता दें कि जॉन से पहले यह फिल्म सुशांत सिंह राजपूत को ऑफर की गई थी, लेकिन डेट्स न होने के कारण सुशांत सिंह ने इस फिल्म के लिए मना कर दिया था। जिसके बाद इस फिल्म को जॉन अब्रहम ने की। इसके पहले भी जॉन अब्राहम ने देश भक्ति पर आधारित फिल्म मद्रास कैफे, परमाणु और सत्यमेव जयते की थी। 

Created On :   4 March 2019 9:25 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story