comScore

सेरेना का जाॅन को करारा ट्वीट कहा, मैं गर्भवती हूं निजता का सम्मान करें

July 27th, 2017 16:05 IST
सेरेना का जाॅन को करारा ट्वीट कहा, मैं गर्भवती हूं निजता का सम्मान करें

टीम डिजिटल, न्यूयार्क। सेरेना विलियम्स खेल जगत का जाना-माना नाम है। अमेरिका की इस टेनिस स्टार को विवादों से दूर रहना पसंद है। यही वजह है कि 23 ग्रैंड स्लैम जीतने वाली सेरेना विलियम्स ने मंगलवार को अपनी कबिलियत पर सवाल करने वाले जॉन मेकनरो को अपने अंदाज में ट्वीट कर करारा जवाब दिया।

मेकनरो की इस टिप्पणी पर उन्हें आड़े हाथों लेते हुए सेरेना ने ट्विटर किया, प्रिय जॉन मैं आपका सम्मान करती हूं लेकिन मुझे अपनी टिप्पणियों से दूर रखें, ये टिप्पणियां तथ्यों पर आधारित नहीं हैं। सेरेना ने कहा मैंने किसी भी खिलाड़ी की रैंक के साथ कोई मजाक नहीं किया और न ही मेरे पास इसके लिए समय है मैं गर्भवती हूँ कृपया मेरा व मेरी निजता का सम्मान करें।

Tweet

जॉन मेकनरो ने कहा था कि सेरेना विलियम्स एक बेहतरीन खिलाड़ी हैं। पर अगर वह पुरुषों के साथ खेलती तो शायद उनकी रैंक 700 भी नहीं होती। वह बेहतरीन खिलाड़ी हैं लेकिन मुझे लगता है कि वह दुनिया की सबसे बेहतरीन खिलाड़ियों में नहीं है। सेरेना फिलहाल प्रेगनेंट हैं और उन्होंने टेनिस से ब्रेक ले रखा है। फस्र्ट मंथ में ही उन्होंने अपनी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसके बाद उनके प्रेग्नेंट होने की खबर सबको लगी थी। 

Loading...
कमेंट करें
1XUSd
Loading...
loading...