हैदराबाद को बड़ा झटका, वर्ल्ड कप कैम्प के लिए स्वदेश लौटेंगे बेयरस्टो

Jonny Bairstow to leave IPL 2019 for England World Cup camp
हैदराबाद को बड़ा झटका, वर्ल्ड कप कैम्प के लिए स्वदेश लौटेंगे बेयरस्टो
हैदराबाद को बड़ा झटका, वर्ल्ड कप कैम्प के लिए स्वदेश लौटेंगे बेयरस्टो
हाईलाइट
  • बेयरस्टो 23 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस सीजन का अपना आखिरी मैच खेलेंगे
  • सनराइजर्स हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजी बेयरस्टो इंग्लैंड के वर्ल्ड कप कैम्प में शामिल होने के लिए स्वदेश लौटेंगे।

डिजिटल डेस्क, हैदाराबाद। इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 12वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से दमदार बल्लेबाजी कर रहे जॉनी बेयरस्टो इंग्लैंड के वर्ल्ड कप कैम्प में शामिल होने के लिए स्वदेश लौटेंगे। बेयरस्टो 23 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ इस सीजन का अपना आखिरी मैच खेलेंगे। वह आज (रविवार) कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ होने वाले मैच में भी टीम का हिस्सा होंगे। 

कोलकाता के खिलाफ होने वाले मैच से पहले बेयरस्टो ने कहा,  23 अप्रैल को चेन्नई के खिलाफ होने वाला मैच खेलकर मैं वापस देश लौट जाऊंगा, फिर मुझे वर्ल्ड कप कैम्प में शामिल होना है। उसके बाद, पाकिस्तान के खिलाफ पांच मैचों की वनडे सीरीज और दो अभ्यास मैचों में खेलना है। जिसमें हमारा सामना अफगानिस्तान और ऑस्ट्रेलिया से होगा।

बेयरस्टो ने कहा, वर्ल्ड कप से पहले हमें काफी क्रिकेट खलेनी है। इस सीजन में हैदराबाद के लिए इंग्लैंड के बल्लेबाज ने दमदार बल्लेबाजी करते हुए आठ मैचों में 52.14 की औसत से कुल 365 रन बनाए हैं। वह इस सीजन में सबसे अधिक रन बनाने के मामले में पांचवें नंबर पर हैं। उन्होंने कहा, अब तक टॉप-5 बल्लेबाजों में शामिल होना अच्छा रहा। मुझे रन बनाकर और टीम में अपना योगदान देकर बहुत खुशी महसूस हो रही है।

Created On :   21 April 2019 6:52 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story