पत्रकार की मां और बेटी की हत्या, बोरे में मिली लाश, हिरासत में तीन लोग

Journalists mother and daughter murder in nagpur, three arrested
पत्रकार की मां और बेटी की हत्या, बोरे में मिली लाश, हिरासत में तीन लोग
पत्रकार की मां और बेटी की हत्या, बोरे में मिली लाश, हिरासत में तीन लोग

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर के हुड़केश्वर में उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक पत्रकार की मां और बेटी को बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया। वैब रिपोर्टर रविकांत कांबले की मां और बेटी का शव एक बोरे से मिला। उमरेड रोड पर कुछ लोगों ने जब बोरे में शव देखा, तो तुरंत पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव बरामद कर लिया। मामले की गंभीरता को देखते हुए, पुलिस ने तुरंत छानबीन शुरु कर दी। इस दौरान पुलिस ने तीन लोगों को हत्या के संदेह में हिरासत में लिया है। जिनमें एक दुकान संचालक और दो उसके रिश्तेदार शामिल हैं। जो दुकान में कर्मचारी हैं।

बताया जा रहा है कि शनिवार को रविकांत की मां उषा कांबले उम्र 54 साल अपनी डेढ़ वर्षीय पोती राशि को लेकर पायल जुड़वाने सुनार के पास कईं थी। लेकिन जब घर नहीं लौटीं, तो पुलिस थाने में गुमशूदगी का मामला दर्ज कराया गया। पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद पड़ताल शुरु कर दी थी। लेकिन रविवार सुबह पुलिस को सूचना मिली कि नाले किनारे बोरे से दो लाशें मिली हैं। जिसकी शिनाख्त की गई, तो पता चला कि पत्रकार की मां और बेटी की हत्या कर दी गई थी।

पैसों को लेकर हुआ था विवाद
उषा कांबले के जेवर चुरा लिए गए थे। परिजन का कहना है कि जब वो घर से निकली तो जेवर पहने थे। सूत्रों के मुताबिक पत्रकार की मां का पैसों को लेकर गीता साहू नामक महिला से विवाद चल रहा था। जो इन दिनों किसी शादी समारोह में हिस्सा लेने गुजरात गई हुई हैं। बताया जा रहा है कि पैसों के लेनदेन को लेकर दोनो के बीच फोन पर जमकर कहासुनी हुई। जिसके बाद गीता ने उषा कांबले को घर जाकर पैसे लेने को कहा था।

खून के निशान मिले
सुनार की दुकान से लौटते हुए वो गीता की दुकान पर चले गई। अंदेशा है कि वहां पैसों को लेकर विवाद हुआ होगा। पुलिस ने शिव किराना दुकान जाकर पूछताछ की, इस दौरान किराना दुकान संचालक के घर की तलाशी भी ली गई। जहां ऊपरी मंजिल पर पुलिस को खून के निशान मिले। पुलिस ने देखा कि घर के साथ किराना संचालक की कार भी धुली हुई थी। जिससे पुलिस का शक गहरा गया। पुलिस ने दुकान संचालक गणेश साहू सहित उसके दो और रिश्तेदारों को हिरासत में लिया है। जिनसे सख्ती से पूछताछ जारी है।

अंदेशा है कि हत्या के बाद लाश को ठिकाने लगाने के लिए कार का इस्तेमाल किया गया। देर रात हत्या के बाद ठिकाने लगाने के लिए शवों को बोरे में डालकर वीर गांव के नाले में फेंक दिया गया। एक साथ दो मौतों के बाद परिवार में मातम पसर गया है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Created On :   18 Feb 2018 12:25 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story