ये रही जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' की कास्ट, पोस्टर रिलीज

ये रही जेपी दत्ता की फिल्म 'पलटन' की कास्ट, पोस्टर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। जेपी दत्ता की फिल्म "पलटन" का पहला पोस्टर रिलीज हो चुका है। इस पोस्टर के साथ फिल्म की रिलीज डेट और फिल्म की पूरी कास्ट का खुलासा भी हो गया है। दत्ता की यह फिल्म भारतीय इतिहास के एक अन्य अध्याय को लोगों के सामने रखेगी। इस पोस्टर में चाइना बार्डर पर भारतीय सैनिक और चाइना के सिपाही एक दूसरे के सामने बंदूक ताने दिखाई दे रहे हैं।

 

 

इस मल्टीस्टारर फिल्म के पोस्टर को बॉलीवुड क्रिटिक तरण आदर्श ने शेयर किया है। पोस्टर पर लिखा है, 1967... एक सच्ची कहानी जो कभी बताई नहीं गई। वहीं, तरण ने ट्विटर पर पोस्टर की तस्वीर के साथ ट्वीट किया, "जेपी दत्ता...स्टोरीटेलर के मास्टर फिर वापस आ गए हैं... पलटन का पहला लुक पोस्टर... जैकी श्रॉफ, सुनील शेट्टी, अर्जुन रामपाल, सोनू सूद, गुरमीत चौधरी, सिद्धांत कपूर, हर्षवर्धन राणे और लव सिन्हा... यह 7 सितंबर 2018 को रिलीज होगी।" 

इस फिल्म से टीवी शो "ससुराल सिमर का" में सिमर का किरदार निभाने वाली दीपिका कक्कड़ भी अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। बीते फरवरी महीने में उन्होंने खुद इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर दी थी। उन्होंने ट्वीट किया था, "इससे बेहतर और क्या हो सकता है कि मेरी पहली फिल्म जेपी दत्ता के साथ है!! पलटन का हिस्सा बनना बहुत ही सम्मान की बात है।" 

 

 

बता दें, "पलटन" की शूटिंग चंडीगढ़ में हुई है। इससे पहले जेपी दत्ता "बॉर्डर" और "एलओसी करगिल" जैसी फिल्में बना चुके हैं। सुनील शेट्टी उनकी पहली पसंद होते हैं।

Created On :   7 March 2018 8:10 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story