comScore

मिहान में डिफेंस हब बनाने जेएसआर डायनॅमिक्स को 27 एकड़ जमीन

मिहान में डिफेंस हब बनाने जेएसआर डायनॅमिक्स को 27 एकड़ जमीन

डिजिटल डेस्क, मुंबई। नागपुर के मिहान विशेष आर्थिक क्षेत्र में रक्षा (डिफेन्स) हब के लिए जेएसआर डायनॅमिक्स कंपनी को 27 एकड़ जमीन देने का फैसला किया गया है। सैन्य सामग्री का निर्माण करने वाली जेएसआर डायनॅमिक्स कंपनी ने जमीन की मांग की थी। बुधवार को राज्य अतिथिगृह सह्याद्री में मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस की अध्यक्षता में महाराष्ट्र हवाई अड्डा विकास कंपनी (एमएडीसी) के निदेशक मंडल की बैठक हुई। 

एमएडीसी निदेशक मंडल की बैठक में हुआ फैसला 

बैठक में मुख्यमंत्री ने कहा कि मिहान में कई और कंपनियों ने यूनिट शुरू करने के लिए उत्सुकता दिखाई है। बैठक में उड़ान योजना और क्षेत्रीय कनेक्टिविटी योजना के तहत शुरू की गई हवाई सेवाओं की समीक्षा की गई। मुख्यमंत्री ने शिर्डी हवाई अड्डे के विस्तार के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि शिर्डी में नए टर्मिनल इमारत का निर्माण काम शुरू किया जाए। इस इमारत का निर्माण काम पूरा होने तक पुराने टर्मिनल का विस्तार तत्काल करने का निर्देश दिया।  

अमरावती, चंद्रपुर हवाई अड्डे के कार्यों की समीक्षा 

इस बीच मुख्यमंत्री ने हवाई अड्डा विकास कंपनी के माध्यम से अमरावती के बरोरा, पुरंदर, सोलापुर और चंद्रपुर के हवाई अड्डे के कामों की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि अमरावती के हवाई अड्डे का काम शुरू हुआ है। बाकी हवाई अड्डों की हवाई पट्टी का काम तेज गति से शुरू किया जाए। 
 

कमेंट करें
SisVJ