मजिस्ट्रेट ने पटवारी युवती को शादी का झांसा दे कर तीन साल तक किया बलात्कार

Judicial magistrate raped lady Patwari for more than 3 years
मजिस्ट्रेट ने पटवारी युवती को शादी का झांसा दे कर तीन साल तक किया बलात्कार
मजिस्ट्रेट ने पटवारी युवती को शादी का झांसा दे कर तीन साल तक किया बलात्कार

डिजिटल डेस्क, पन्ना। अजयगढ़ में पदस्थ न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज सोनी के खिलाफ एक पटवारी युवती ने दुराचार का मामला दर्ज कराया है। युवती ने अपनी रिपोर्ट में शिकायत की है कि न्यायिक मजिस्ट्रेट ने विवाह का झांसा दे कर उससे निकटता बढ़ाई और फिर मंदिर में उसे पत्नी के रूप में स्वीकार कर लिया। इसके बाद उन्होंने युवती का तीन साल तक यौन शोषण किया। जब उसने पत्नी के अधिकार मांगे तो वह पीछे हट गए। इसके बाद युवती ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। 

शादी का झांसा दे कर बढ़ाई निकटता
रीवा की महिला पटवारी ने अजयगढ़ में पदस्थ न्यायिक मजिस्ट्रेट मनोज सोनी पर शादी का झांसा देकर तीन साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने युवती की शिकायत पर बलात्कार तथा दहेज की धाराओं के तहत अजयगढ थाने में मामला दर्ज कर लिया है। युवती ने अपनी शिकायत में बताया है कि साल 2015 में परिवार वाले छतरपुर निवासी मनोज सोनी के घर रिश्ता लेकर गए थे। जिसके बाद मोबाइल नंबर का आदान प्रदान हुआ और इस तरह बात होने लगी। इसके बाद मनोज सोनी रीवा कलक्ट्रेट में मुझे देखने आया और पसंद किया और शादी की बात आगे बढ़ाने को कहा।


पुलिस ने शुरू की जांच
इसके बाद जुगल किशोर मंदिर बुलाया और मिलने पर कहा कि मेरे लिए अन्य रिश्ते भी आ रहे हैं 50 लाख रुपए दहेज़ में दे रहे हैं। इस सम्बन्ध में तुम अपने पिताजी से बात करो। इसके बाद मनोज के बुलाने पर अजयगढ़ पहुंची जहां शादी का भरोसा दिलाकर उन्होंने मेरी मर्जी के विरुद्ध सम्बन्ध बनाए । युवती ने शिकायत में बताया कि इसके बाद शादी का पूर्ण भरोसा दिलाकर बार बार शारीरिक शोषण करता रहा और किसी और से शादी करने का शगुन ले लिया। फिलहाल अजयगढ़ पुलिस ने युवती की शिकायत पर बलात्कार तथा दहेज की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। 

Created On :   14 Jun 2018 9:37 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story