जूली 2 को लेकर फिर चर्चा में पहलाज निहलानी, बोले- ये 'क्लीन एडल्ट' मूवी

Julie 2 Pahlaj Nihalani says it is an adult clean family film
जूली 2 को लेकर फिर चर्चा में पहलाज निहलानी, बोले- ये 'क्लीन एडल्ट' मूवी
जूली 2 को लेकर फिर चर्चा में पहलाज निहलानी, बोले- ये 'क्लीन एडल्ट' मूवी

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीज़र में दिखाए बोल्ड सीनों की वजह से चर्चा में आई फिल्म "जूली 2" का ट्रेलर आज मुंबई में रिलीज़ किया गया है। यह फिल्म अपने बोल्ड सीन्स की वजह से काफी चर्चा में है। इसकी चर्चा में आने की एक और वजह है फिल्म के डिस्ट्रीब्यूटर और सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी। सेंसर बोर्ड के चीफ के पद से हटने के बाद भी परेशानियां निहलानी का पीछा नहीं छोड़ रही हैं। अपने कार्यकाल के दौरान फिल्मों में कांट-छांट और अपने बयानों की वजह से चर्चा में रहने वाले निहलानी एक बार फिर 6 अक्टूबर को आने वाली फिल्म जूली-2 से जुड़ने के कारण सुर्खियों में हैं।

फिल्म का टीज़र रिलीज़ होने के बाद से ही पहलाज निहलानी पर अश्लीलता परोसने के आरोप लगाए जा रहे हैं। आज ट्रेलर के रिलीज़ होने के बाद निहलानी पर लगने वाले आरोपों की संख्या और बढ़ गई है। सोमवार को आरोपों का जवाब देते हुए पहलाज निहलानी ने मीडिया से कहा है कि इस फिल्म में मुझे कोई अश्लीलता नहीं नजर आ रही है। यह फिल्म एक अच्छा सन्देश देने वाली फिल्म है। 

बताते चलें कि फिल्म का टीज़र रिलीज़ होने के बाद से ही निहलानी पर असंस्कारी होने के आरोप लग रहे थे। इसी सिलसिले में सोमवार को निहलानी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस की और जूली 2 के साथ जुड़ने को लेकर उन पर लगे आरोपों पर सफाई दी। निहलानी ने फिल्म को पूरी तरह से संस्कारी बताते हुए कहा है कि यह एक क्लीन एडल्ट फिल्म है। वहीं इसी सिलसिले में फिल्म के डायरेक्टर दीपक शिवदासानी ने भी बताया की उन्होंने 2012 में ही इस फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू कर दिया था। उन्होंने यह भी बताया की वह इस फिल्म का विचार पहलाज निहलानी के साथ पहले ही डिस्कस कर चुके थे और निहलानी तथा उनके परिवार को यह स्क्रिप्ट पसंद भी आई थी।

गौरतलब है कि इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस फिल्म में हॉट सीन्स की भरमार है। यह फिल्म 2004 में आई फिल्म "जूली" का सिक्वल है जिसमें दिए गए बोल्ड सीन्स की वजह से नेहा धूपिया रातोंरात स्टार बन गई थीं। फिल्म के सिक्वल में नेहा धूपिया के स्थान पर साऊथ की अभिनेत्री राय लक्ष्मी को लिया गया है। इसी फिल्म के साथ राय लक्ष्मी साऊथ की फिल्मों से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। यह फिल्म 6 अक्टूबर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी। 
 

Created On :   4 Sep 2017 4:39 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story