comScore
Dainik Bhaskar Hindi

छोटा राजन को मारकर डॉन बनना चाहता था जुनैद चौधरी

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 14:24 IST

1.4k
0
0
छोटा राजन को मारकर डॉन बनना चाहता था जुनैद चौधरी

टीम डिजिटल, नई दिल्ली. पुलिस की गिरफ्त में आया गैंगस्टर छोटा शकील का गुर्गा जुनैद चौधरी अंडरवर्ल्ड का डॉन बनना चाह रहा था. उसने खुलासा किया है कि वो दाऊद इब्राहिम की तर्ज पर अंडरवर्ल्ड का डॉन बनना चाह रहा था. इसके लिए उसने कई बड़ी तैयारियां कर रखी थी.

जानकारी के अनुसार गैंगस्टर शकील के कॉन्टैक्ट में रहने के लिए जुनैद वॉट्सऐप का इस्तेमाल करता था, ताकि पुलिस उसे आसानी से न पकड़ पाए. वह राजधानी के गोकलपुरी में रहने वाले मिल्कमैन का बेटा है. पिछले दिनों उसे पाकिस्तानी मूल के कनाडाई राइटर तारिक फतेह के मर्डर की साजिश रचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया. पुलिस के मुताबिक, जेल से बाहर आने के बाद जुनैद फिर छोटा शकील के कॉन्टैक्ट में आ गया. इसके बाद दिल्ली में अपनी गैंगस्टर एक्टिविटीज तेज कर दी थीं.

जुनैद तिहाड़ जेल में जाकर दाऊद के दुश्मन नंबर 1 गैंगस्टर छोटा राजन को भी खत्म करने की प्लानिंग बना चुका है. कभी दाऊद के सबसे करीबी रहे छोटा राजन को मारने के लिए हथियार और शूटर्स का इंतजाम करने के एवज में उसे शकील की तरफ से डेढ़ लाख रुपए एडवांस मिल चुके थे। इसके लिए कुल 10 लाख रुपए में डील हुई थी. ऐसा कर वह अंडरवर्ल्ड में अपना दबदबा कायम करना चाहता था.

डीसीपी (स्पेशल सेल) पीएस कुशवाहा ने बताया था कि मुखबिर से मिली जानकारी के आधार पर जुनैद (21 साल) को 8 जून की रात नॉर्थ-ईस्ट दिल्ली के वजीराबाद रोड से अरेस्ट किया. जून, 2016 में जुनैद को उसके साथी रोजर रोबिंसन, युनुस और मनीष के साथ अरेस्ट किया गया था, लेकिन सभी को चार महीने बाद जमानत मिल गई। इनके पास शकील की तरफ से आया हवाला कैश और हथियार मिले थे. उस वक्त शकील के गुर्गों ने हिंदू महासभा प्रमुख स्वामी चक्रपाणि और छोटा राजन को मारने का प्लान बनाया था. स्वामी ने अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की कार खरीदकर जलाई थी.

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download