जूनियर NTR ने 35वें बर्थडे पर अपने फैंस को दी ये खुशखबरी

Junior NTR gave this good news to his all fans on 35th birthday
जूनियर NTR ने 35वें बर्थडे पर अपने फैंस को दी ये खुशखबरी
जूनियर NTR ने 35वें बर्थडे पर अपने फैंस को दी ये खुशखबरी

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। साउथ में अपनी दमदार फाइटिंग के जलवे दिखाने वाले जूनियर एनटीआर आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहे हैं। 1983 में हैदराबाद में जन्मे जूनियर एनटीआर अपने जमाने के पॉपुलर एक्टर और आंध्रप्रदेश के सीएम रहे एनटी रामाराव के पोते हैं। एनटीआर ने अपनी कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय के लिए नंदी अवॉर्ड, आईफा अवॉर्ड, फिल्मफेयर बेस्ट तेलुगू अवॉर्ड हासिल किए हैं। अपने जन्मदिन पर जूनियर एनटीआर ने अपकमिंग फिल्म "अरविंद सामेथा" का मोशन पोस्टर रिलीज किया है। 

 

 

इसके साथ ही जूनियर एनटीआर ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक भी शेयर किया है। जिसमें वह पहली बार सिक्स पैक ऐब्स में नजर आ रहे हैं। इस फिल्म के लिए जूनियर एनटीआर ने जबरदस्त बदलाव किया है। बताया जा रहा है कि इस फिल्म के कुछ सीन के लिए जूनियर एनटीआर ने 43 डिग्री के तापमान में भी शूटिंग की। खबरों की मानें तो इस फिल्म में जूनियर एनटीआर के साथ एक्ट्रेस पूजा हेगड़े नजर आएंगी। फिल्म "अरविंद सामेथा" को राधा कृष्णा ने प्रोड्यूस किया है।

 

 

जन्मदिन के खास मौके पर उन्होंने अपने फैंस को रिटर्न गिफ्ट दिया है। "अरविंद सामेथा" के फिल्म मेकर्स ने जूनियर एनटीआर की इस फिल्म का पोस्टर ट्विटर पर शेयर किया है। "अरविंद सामेथा" के पोस्टर में जूनियर एनटीआर बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। पोस्टर में उनकी बॉडी देखकर उनके फैंस भी हैरान है। इससे भी ज्यादा खास बात यह है कि उनकी बॉडी को देखकर कोई भी कह सकता है कि इस फिल्म में अपने रोल को करने के लिए जूनियर एनटीआर ने काफी मेहनत की है। 

 

बाल कलाकार के रूप शुरू किया करियर

बता दें कि जूनियर एनटीआर अपने 16-17 साल के करियर में कई धमाकेदार रिकॉर्ड बना चुके हैं उन्हें टॉलीवुड का सलमान खान भी कहा जाता है। जूनियर एनटीआर लंबे समय से सबसे ज्यादा फीस वाले एक्टर्स में शामिल हैं। वे एक फिल्म के लिए 18 से 20 करोड़ रुपए की फीस लेते हैं। वे इस साल त्रिविकरम श्रीनिवास और एसएस राजामौली जैसे डायरेक्टर के साथ काम करेंगे इसलिए उनकी फीस बढ़ सकती है। साल 1996 में तेलुगू फिल्म "रामायणम" में एक बाल कलाकार के रूप में अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की। इस फिल्म के लिए उन्हें बेस्ट चिल्ड्रर्न्स फिल्म का नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी मिला था।

Created On :   20 May 2018 10:47 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story