एक बार फिर सुर्खियों में जस्टिन बीबर, खुद के बारे में किए कई खुलासे

Justin Bieber Shocking Revelation Related To His Life On Instagram
एक बार फिर सुर्खियों में जस्टिन बीबर, खुद के बारे में किए कई खुलासे
एक बार फिर सुर्खियों में जस्टिन बीबर, खुद के बारे में किए कई खुलासे

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। पॉप स्टार जस्टिन बीबर अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनें होते हैं। हाल ही में अपने इंस्टा की पोस्ट की वजह से एक बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं क्योंकि इस पोस्ट से जस्टिन बीबर ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई चौंकाने वाले खुलासे किए हैं। 

अपने पोस्ट में जस्टिन बीबर ने लिखा कि "जब आप अपने जीवन से अपने अतीत, नौकरी, जिम्मेदारियों, भावनाओं और अपने रिश्तों से अभिभूत हो जाते हैं, तो सुबह बिस्तर से उठना कठिन होता है। जब ऐसा लगता है कि एक मुसीबत से बाद मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है तो आप अपने दिन को डर के लेंस से देखना शुरू कर देते हैं।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Hope you find time to read this it’s from my heart

A post shared by Justin Bieber (@justinbieber) on

उन्होंने आगे लिखा कि "मुझे अतीत में कई आत्मघाती विचारों से जूझना पड़ा है। मैं भाग्यशाली हूं कि लोग मुझे प्रोत्साहित करते हैं। मैंने 19 की उम्र में ड्रग्स लेना शुरू कर दिया था और अपने रिश्तों का दुरूपयोग किया। मैं उन सभी से दूर हो गया जो मुझे प्यार करते थे। मैंने कभी भी जिम्मेदारी के मूल सिद्धांतों को नहीं सीखा। मैं जो कुछ भी चाहता था उस तक पहुंचा। लेकिन मैंने जो गलतियां की उनको ठीक करने में सालों लग गए। टूटे हुए रिश्तों को ठीक करें।"

बीबर ने खुलासा किया था कि वह तनाव की वजह से खुद को दुनिया से दूर महसूस कर रहे हैं और यही स्थिति उन्हें खाए जा रही है। उन्होंने कहा था कि ‘मैं हमेशा वापसी करता हूं इसलिए ज्यादा चिंतित नहीं हूं, केवल आप तक पहुंचने और आपसे मेरे लिए दुआ करने के लिए कहना चाहता हूं, भगवान पर भरोसा है और आपकी दुआएं रंग लाएंगी, शुक्रिया।’

बता दें कनाडाई सिंगर जस्टिन बीबर ने पिछले साल ही अमेरिकी मॉडल हैली बाल्डविन से शादी की है। कुछ समय पहले यह भी खबर मिली थी कि दोनों के बीच में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है, लेकिन हालिया रिपोर्ट के अनुसार दोनों के बीच अब सब कुछ ठीक है। 

Created On :   5 Sep 2019 5:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story