राहुल के सामने भिड़े दिग्विजय-सिंधिया, कांग्रेस बोली - झूठी हैं खबरें

Jyotiraditya, Digvijaya engage in verbal spat in presence of Rahul Gandhi
राहुल के सामने भिड़े दिग्विजय-सिंधिया, कांग्रेस बोली - झूठी हैं खबरें
राहुल के सामने भिड़े दिग्विजय-सिंधिया, कांग्रेस बोली - झूठी हैं खबरें
हाईलाइट
  • केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया आपस में भिड़ गए।
  • खास बात ये है कि इस दौरान बैठक में राहुल गांधी भी मौजूद थे।
  • मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर कांग्रेस की अंतर्कलह सामने आ गई है।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले एक बार फिर कांग्रेस की अंतर्कलह सामने आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बुधवार को केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक में कांग्रेस के दिग्गज नेता दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया आपस में भिड़ गए। खास बात ये है कि इस दौरान बैठक में राहुल गांधी भी मौजूद थे। हालांकि मीडिया में अंतर्कलह की बात सामने आने के बाद दिग्विजय सिंह ने इन खबरों को गलत बताया है।

दिग्विजय सिंह ने ट्वीट कर कहा, "मीडिया में आई वो खबरें गलत हैं, जिसमें कहा जा रहा है कि मेरे और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच कहासुनी हुई और राहुज जी को बीच में टोकना पड़ा। एमपी कांग्रेस में हम सब एकुजुट हैं और भ्रष्टाचारी बीजेपी सरकार को हटाने के लिए प्रतिबद्ध है।"

इधर कांग्रेस की अंतर्कलह की खबरों से बीजेपी को भी कांग्रेस पर निशाना साधने का मौका मिल गया है। पार्टी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि राहुल लाचार हैं और उनके सामने ही पार्टी नेता लड़ रहे हैं।

बता दें कि बुधवार को कांग्रेस की केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक हुई थी। मध्य प्रदेश के उम्मीदवारों की लिस्ट को अंतिम रूप देने के लिए यह बैठक बुलाई गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस बैठक में राहुल गांधी की मौजूदगी में दिग्विजय सिंह और ज्योतिरादित्य सिंधिया आपस में भिड़ गए। शुरुआती बहस कुछ ही देर में तीखी नोक-झोंक में बदल गई। दोनों के बीच जब बात नहीं बनी तो विवाद सुलझाने के लिए राहुल गांधी को बीच में आना पड़ा।

गौरतलब है कि 28 नवंबर को मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग होना है। ऐसे में अगर दो दिग्गज नेताओं के बीच छिड़ी जुबानी जंग का कोई हल नहीं निकाला गया तो इसका खामियाजा चुनावों में कांग्रेस को भुगतना पड़ सकता है।

Created On :   1 Nov 2018 3:45 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story