comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कैटरीना रो रही थी और सलमान हंस रहे थे, जानिए क्यों

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 14:46 IST

819
0
0
कैटरीना रो रही थी और सलमान हंस रहे थे, जानिए क्यों

टीम डिजिटल, मुम्बई. अभिनेता सलमान खान और कैटरीना कैफ के प्यार के किस्से तो सभी ने सुने हैं, लेकिन कैटरीना ने इससे पहले सलमान और अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात नहीं की. हाल ही में कैटरीना ने अपनी फिल्म 'जग्गा जासूस' के प्रमोशन के दौरान दिए अपने इंटरव्यू में सलमान और अपने रिश्ते को लेकर खुलकर बात की.
 
कटरीना ने बताया कि सलमान हमेशा उनके मेंटर की तरह उनके साथ मौजूद रहे. उन्होंने अपनी फिल्म 'साया' के अनुभव को मीडिया से शेयर करते हुए बताया कि सलमान को हमेशा से मुझपर बहुत भरोसा था. मैं 'साया' में काम कर रही थी. अनुराग बासु डायरेक्टर थे, जॉन अब्राहम हीरो थे और मैं फिल्म का एक हिस्सा थी. एक रात मुझे एक शॉट के लिए बुलाया गया. वह एक साइलेंट शॉट था. मुझे उसमें भूत की भूमिका करनी थी. यह एक पासिंग शॉट था. दो दिन शूट करने के बाद मुझसे कहा गया कि मुझे फिल्म से निकाल दिया गया है. जब मैं कमरे से निकली तो मैं रोने लगी. मेरी आंखें सूज गई थीं.
 
उस दिन जब मैं सलमान से मिली, मैं रो रही थी और वह हंसे ही जा रहे थे. मुझे इस बात का बेहद बुरा लगा. मुझे लगा कि मेरी पहली फिल्म से मुझे बाहर निकाल दिया गया है, मैं खत्म हो गई हूं और वह हंस रहे हैं. फिर थोड़ी देर बाद वह शांत हुए और मुझे दिलासा दिया. उन्होंने कहा, तुम समझती नहीं हो, यह कोई बड़ी बात नहीं है. मुझे पता है तुम कितना आगे जाओगी. ऐसी चीज़ें होती रहती हैं. आने वाले समय में तुम इस बात को खुद ही अहसास करोगी. बस कड़ी मेहनत करो और फोकस्ड रहो.
 
आपको बता दें कि कैट जल्द ही सलमान खान के साथ एक बार फिर अली अब्बास जफ़र फिल्म 'टाइगर जिन्दा' है में स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी. इसके अलावा वह फिल्म निर्देशक अनुराग बासु की फिल्म 'जग्गा जासूस' में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी.
 

समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें

app-download