आज दो चीजें शांति से निपट गई, एक चुनाव और दूसरा बीजेपी : कमलनाथ

Kamal nath press conference after voting in MP
आज दो चीजें शांति से निपट गई, एक चुनाव और दूसरा बीजेपी : कमलनाथ
आज दो चीजें शांति से निपट गई, एक चुनाव और दूसरा बीजेपी : कमलनाथ
हाईलाइट
  • कमलनाथ ने कहा- आज 2 चीजें शांति से निपट गई
  • एक चुनाव और दूसरा बीजेपी
  • कमलनाथ बोले- इस बार नतीजे चौंकाने वाले होंगे
  • मध्य प्रदेश चुनाव में बंपर वोटिंग से गदगद हुए प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए वोटिंग खत्म होने के बाद से प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ बेहद खुश नजर आ रहे हैं। राजधानी भोपाल के प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में भी उनकी यह खुशी देखी गई। यहां एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए वे जीत के लिए पूरी तरह आश्वस्त दिखाई दिए। प्रेस कॉन्फ्रेंस में कमलनाथ ने जीत का दावा करते हुए कहा कि आज चुनाव के साथ-साथ बीजेपी भी निपट गई। कमलनाथ ने कहा, "आज के चुनाव की खासियत ये है कि 2 चीजें शांति से निपट गई। एक तो चुनाव और दूसरा बीजेपी।"

 

 

कमलनाथ ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कांग्रेस की एकतरफा जीत का दावा किया। उन्होंने कहा, "पहले मैंने कहा था कि हम 140 से ज्यादा सीटें जीतेंगे लेकिन आज की वोटिंग और जो जानकारियां मिल रही हैं, उसके बाद ये संभावना लग रही है कि चुनाव परिणाम एकतरफा होंगे और चौंकाने वाले होंगे।"

कमलनाथ ने इस दौरान कुछ पोलिंग स्टेशन में EVM में हुई गड़बड़ी को लेकर कुछ देर के लिए मतदान रोके जाने वाले केंद्रों पर फिर से वोटिंग कराए जाने की मांग की। उन्होंने कहा, "हमने उन सभी मतदान केंद्रों पर फिर से मतदान कराए जाने की मांग की हैं, जहां 3 घंटे से ज्यादा समय के लिए वोटिंग को रोका गया।" कमलनाथ ने कहा कि लोगों को कई काम होते हैं, वे इतना इंतजार नहीं करते और चले जाते हैं, वे बाद में वोट नहीं कर पाते। ये कहना कि वोटिंग 9 और 10 बजे शुरू होगी, सही नहीं है।
 

Created On :   28 Nov 2018 4:48 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story