सीएम शिवराज जब डमरू बजाते हैं तो एमपी रेप में नम्बर वन हो जाता है : कमलनाथ

Kamalnath says, When CM shivraj plays Dumru, then MP ranks no one in rape
सीएम शिवराज जब डमरू बजाते हैं तो एमपी रेप में नम्बर वन हो जाता है : कमलनाथ
सीएम शिवराज जब डमरू बजाते हैं तो एमपी रेप में नम्बर वन हो जाता है : कमलनाथ

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने अपने "मदारी" वाले बयान पर सीएम शिवराज के पलटवार के बाद एक और बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री जब डमरू बजाते हैं तो एमपी बलात्कार में नंबर वन हो जाता है। उन्होंने यह भी कहा है कि मुख्यमंत्री के डमरु बजाने से युवा बेरोजगार हो रहे हैं और किसान खुदकुशी कर रहे हैं।

 


दरअसल डमरू की यह गूंज कमलनाथ के मदारी वाले बयान से शुरू हुई थी। कमलनाथ ने शनिवार को मीडिया से चर्चा के दौरान प्रदेश भर में आयोजित हुए स्व रोजगार सम्मलेन को लेकर सवाल उठाए थे। उन्होंने कहा था कि मुख्यमंत्री मदारी की तरह ऐलान करते जा रहे हैं, सरकार सिर्फ कलाकारी की राजनीति करती है। इस पर सीएम शिवराज ने पलटवार किया था। उऩ्होंने कहा था, " हां, मैं मदारी हूं.. मैं ऐसा मदारी हूं, जो डबरू बजाता है तो बिजली बिल जीरो हो जाता है.. मैं मदारी हूं, जो गरीबों के लिए घर बनाता है.. बच्चों की फीस भरता है.. मैं वह इंसान हूं, जो मध्य प्रदेश का विकास चाहता हूं..।"

शिवराज के इसी पलटवार पर कमलनाथ ने नया बयान दिया है। कमलनाथ ने कहा, "वो जब डमरू बजाते हैं तो उन्हें एमपी की सड़कें अमरीकन दिखती हैं.. वो जब डमरू बजाते हैं तो एमपी रेप में नंबर 1 हो जाता है.. वो डमरू बजाते हैं तो किसान खुदकुशी करते हैं.. नौजवान बेरोजगार हो जाते हैं..तो ऐसे डमरू तो वे बजाते रहते हैं मैं इसका क्या जवाब दूं।"

गौरतलब है कि इस साल के अंत में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं। जैसे जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहे हैं वैसे वैसे बीजेपी-कांग्रेस के एक दूसरे पर हमले तेज हो गए है। दोनों ही पार्टियां एक-दूसरे के खिलाफ सोशल मीडिया से लेकर सड़कों तक कैम्पेनिंग कर रही हैं।

 

Created On :   5 Aug 2018 1:16 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story