कंगना के गुस्से के बाद सोनम ने दी सफाई

kangana is angry on Sonam statement on matter of vikas bahl
कंगना के गुस्से के बाद सोनम ने दी सफाई
कंगना के गुस्से के बाद सोनम ने दी सफाई

डिजिटल डेस्क, मुंबई। #Me too कैंपेन के तहत डायरेक्टर विकास बहल पर कंगना रनौत ने कई आरोप लगाए, तभी से बॉलीवुड में जमकर हल्ला मचा हुआ है। कंगना के इन खुलासों पर सोनम कपूर का कंगना के विरोध में बयान आया था, जिस पर कंगना ने उन्हें आड़े हाथों लिया। कंगना के सोनम पर यूं भड़कने के बाद अब सोनम ने बैकफुट पर आ गई हैं। उन्होंने कंगना पर दिए अपने बयान को लेकर सफाई दी है।

सोनम की सफाई

सोनम कपूर ने बिना कंगना का नाम लिए कहा, महिलाओं को साथ खड़े होने की जरुररत है। गैरजिम्मेदार मीडिया की वजह से मेरे बयान को तोड़-मरोड़ कर पेश किया गया, जिसकी वजह से किसी ने ऐसा रिएक्ट किया। मैं बस यही कहना चाहती हूं कि मैं आपसे बहुत प्यार करती हूं। मैं जहां से आती हूं, मुझे उस पर गर्व है। सभी पुरुषों और महिलाओं को साथ खड़े होना चाहिए। एक-दूसरे को कड़वाहट और निगेटिविटी फैलाकर नीचे नहीं गिराएं, बल्कि प्यार हमेशा सही जवाब है।"

क्यों सोनम पर भड़क उठी थीं कंगना?

तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर विवाद के कंगना रनौत ने डायरेक्टर विकास बहल पर अश्लील व्यवहार करने का आरोप लगाया है। विकास बहल पर इससे पहले भी सेक्शुअल हरासमेंट का आरोप लग चुका है। 2015 में बॉम्बे वेलवेट के प्रमोशन टूर पर क्रू का हिस्सा रही एक महिला ने विकास पर उनके साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। कंगना ने पीड़ित महिला का समर्थन करते हुए कहा कि विकास "क्वीन" की शूटिंग के दौरान उनके साथ सेक्स की बातें करते थे। कंगना के इस बयान पर बॉलीवुड इंडस्ट्री में खलबली मच गई है। इस मसले पर बॉलीवुड से रिएक्शन्स आने लगे हैं। जहां एक तरफ उनके प्रोडक्शन हाउस में बतौर पार्टनर रहे विक्रमादित्य मोटवानी और अनुराग कश्यप ने पूरी तरह महिला के आरोपों को सही माना है । वहीं फिल्म एक्ट्रेस सोनम कपूर इस मामले में कंगना के खिलाफ बोलती नजर आईं। जिस पर बॉलीवुड की क्वीन भड़क उठी हैं, सोनम के बयान पर कंगना ने ट्वीट कर पलटवार किया है। 

कंगना ने कहा, "क्या सोनम कपूर के पास लाइसेंस है महिलाओं पर यकीन करने और न करने का। उन्हें मेरे दावों में अनिश्चितता दिखाई देती है। मैं अपने पिता की वजह से नहीं जानी जाती, मैंने अपनी विश्वसनीयता खुद कमाई है 10 साल काम करने के बाद।"

कंगना यहीं नहीं रुकी उन्होंने कहा "जब मैं अपनी MeToo स्टोरी शेयर कर रही हूं तो वो कौन होती हैं इस पर सवाल उठाने वाली। मैं अपनी बात बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हूं। मैंने न जाने कितनी ही बार इंटरनेशनल लेवल पर अपने देश को रिप्रेसेंट किया है। न ही वो बहुत शानदार एक्ट्रेस है न ही बहुत अच्छी स्पीकर हैं। ऐसे में इन फिल्मी लोगों को मेरे बारे में ऐसी बातें कहना का अधिकार किसने दिया।"

 

 

सोनम ने दिया था ये बयान  

सोनम कपूर ने कंगना के विकास बहल पर अश्लील व्यवहार करने का आरोप लगाने वाले मामले पर "वोग वी द वुमेन समिट" में बात की। उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कंगना ने कुछ लिखा है।वो बहुत कुछ कहती हैं, कभी-कभी उन पर यकीन करना मुश्किल भी होता है। मुझे बहुत पसंद है कंगना का बेबाक रवैया, वो जो सोचती और जिस पर यकीन करती हैं वही बोलती हैं। मैं उनका बहुत सम्मान करती हूं। मैं विकास को नहीं जानती और न ही ये समझ पा रही हूं कि उस वक्त क्या हालात रहे होंगे।अगर जो लिखा गया है वो सच है तो ये बहुत बुरा है।इसके लिए दोषियों को सजा दी जानी चाहिए।"" सोनम के इसी बयान पर कंगना ने उन्हें आड़े हाथों लिया है। बता दें कि सोनम कपूर और कंगना के रिश्ते अच्छे रहे हैं। सोनम हमेशा कंगना की तारीफ करती ही नजर आई हैं लेकिन इस बार कंगना सोनम कपूर पर काफी भड़की नजर आ रही हैं। 

क्या है कंगना का विकास पर आरोप?
कंगना ने विकास से पीड़ित महिला का समर्थन करते हुए कहा कि उन्हें उस महिला पर पूरा भरोसा है। कंगना ने कहा, मैं उस महिला की बात पर विश्वास करती हूं। विकास ने मेरे साथ भी कुछ ऐसा ही व्यवहार किया था। 2014 में जब हम "क्वीन" की शूटिंग कर रहे थे, विकास उस वक्त शादीशुदा थे। वह अपनी वाइफ के साथ सेक्स की बातें मुझसे शेयर करते थे। मैं उन्हें जज नहीं कर रही पर ऐसी बातों से आप पता लगा सकते हैं कि कब यह सभी चीजें आपके लिए एक लत बन जाती है। वह डेली पार्टी किया करते थे और शूटिंग पर नई-नई लड़की के साथ आते थे। मैं उन्हें अक्सर कहती थी कि वह मुझसे डरते हैं, लेकिन वह जब भी मुझसे मिलते थे मुझे गले लगा लेते थे। इतना ही नहीं वह मुझे कसके पकड़कर अपने चेहरे को मेरी गर्दन के पास ले जाते थे। वह मेरे बालों को सूंघकर कहते थे कि मुझे तुम्हारी खुशबू बहुत पसंद है। मुझे उनसे खुद को छुड़ाने के लिए काफी ताकत लगानी पड़ती थी।

क्या है "2015 में बॉम्बे वेलवेट" का पूरा मामला?
पीड़ित महिला के अनुसार मामला तीन साल पहले का है। महिला ने बताया, "2015 में बॉम्बे वेलवेट की रिलीज से पहले फिल्म की पूरी टीम ने एक पार्टी रखी थी। पार्टी के बाद विकास बहल ने मुझे कमरे तक छोड़ने की बात कही। मैंने यह मान लिया क्योंकि वह मेरे बॉस के पार्टनर थे। वह एक सीनियर थे और इस नाते मुझे उनसे कोई डर नहीं था। मेरे घर पर पहुंच कर उन्होंने मुझे गले से लगाया। इसके बाद मैं बाथरूम चली गई। जब मैं बाथरूम से वापस आई तो मैंने देखा कि विकास मेरे बिस्तर पर लेटे हुए हैं। मैं यह देखकर चौंक गई और मैंने उनसे जाने के लिए कहा, लेकिन वह नहीं उठे। इसके बाद मैं अपने और विकास के बीच एक तकिया लगाकर कुछ दूरी पर सो गई। कुछ देर बाद विकास ने अपना हाथ मेरे कपड़े के अंदर डाल दिया। मैंने उन्हें रोकने की भी कोशिश की पर वह जबरदस्ती करने लगे। इसके बाद उन्होंने अपनी पैंट उतार दी और मेरे पीछे मास्टरबेट करने लगे। इसके बाद वह कमरे से चले गए। यह मेरे लिए बहुत चौंका देने वाला था। मैं मेंटली डिस्टर्ब हो गई थी। इतना ही नहीं उन्होंने इसके बाद ऑफिस में भी बदतमीजी की।"     

महिला ने कहा, "जब मैंने यह सारी बातें अपने बॉस और फैंटम कंपनी में उनके साथी अनुराग कश्यप को बताई तो उन्होंने कहा कि मुझे अभी इस बारे में कोई बात नहीं करनी है और इसपर वह बाद में एक्शन लेंगे।" इसके बाद अनुराग कश्यप ने भी एक बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें विकास बहल के सेक्शुअल हरासमेंट वाली घटना की जानकारी थी, लेकिन वह इस मामले में कुछ नहीं कर सके थे। इसके लिए वह बहुत शर्मिंदा हैं।

Created On :   8 Oct 2018 6:40 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story