'जजमेंटल है क्या' के इवेंट में रिपोर्टर पर भड़कीं कंगना, जमकर हुई तू तू - मैं मैं

'जजमेंटल है क्या' के इवेंट में रिपोर्टर पर भड़कीं कंगना, जमकर हुई तू तू - मैं मैं

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत एक बार फिर विवादों की वजह से सुर्खियों में आ गई हैं। कंगना अपनी फिल्मों से ज्यादा विवादों की वजह से चर्चा में रहती हैं। इस बार वह अपनी फिल्म के एक गाने के लॉन्च पर पत्रकार से उलझ पड़ीं। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एक पत्रकार से बहस शुरू हो गई और काफी देर तक जमकर तू-तू मैं-मैं हुई।

दरअसल "जजमेंटल है क्या" फिल्म का ट्रेलर र‍िलीज होने के बाद से ही कंगना चर्चा में हैं। इस फिल्म में कंगना रनौत और राजकुमार राव लीड रोल में हैं। इस फिल्म के गाने वखरा स्वैग के लॉन्च पर कंगना रनौत और राजकुमार राव फिल्म की प्रोड्यूसर एकता कपूर के साथ रविवार रात प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंचे थे।

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही कंगना की एक पत्रकार से बहस शुरू हो गई और जमकर तू-तू मैं-मैं हुई। इस इवेंट का वीड‍ियो सोशल मीड‍िया पर वायरल हो रहा है। सवाल-जवाब के वक्त एक रिपोर्टर ने जैसे ही सवाल पूछने से पहले अपना नाम बताया तो कंगना उनके खिलाफ वहीं अलर्ट हो गईं। कंगना ने सवाल का जवाब देने से पहले उसे पुरानी खबर के बारे में याद द‍िलाते हुए उसकी जमकर क्लास लगाई। कंगना ने कहा, आपने फिल्म "मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी" के खिलाफ दुर्भावना से ग्रस्त होकर काफी कुछ फिल्म के खिलाफ लिखा। आपने मेरे ख‍िलाफ कैंपेन चलाया। हालांकि र‍िपोर्टर लगातार अपनी सफाई देता रहा लेकिन कंगना एक सुनने को तैयार नहीं थीं। 

मामले को शांत कराने की कोश‍िश में जब ऑर्गेनाइजर बीच में आए तो दूसरे र‍िपोर्टर भड़क उठे। बात यहीं पर नहीं रुकी, कंगना ने कहा, इस रिपोर्टर ने मणिकर्णिका से संबंधित इंटरव्यू के लिए पूरे 3 घंटे मेरे साथ में वैनिटी वैन में वक्त बिताया था। वह उन्हें पर्सनल मैसेज भी करते हैं। इसके बाद र‍िपोर्टर ने कहा, मैंने कभी आपको मैसेज नहीं किया। रिपोर्टर ने कंगना से मैसेज के स्क्रीनशॉट भी द‍िखाने को कहा। कंगना ने कहा, मैं जरूर शेयर करूंगी। कंगना ने रिपोर्टर के ऊपर "घटिया सोच" का आरोप भी लगाया।

मामले को बढ़ता देखकर राजकुमार राव बीच में आए और र‍िपोर्टर से सबकी तरफ से माफी मांगते हुए शांत रहने को कहा। उन्होंने कहा, अभी हम जो करने आए हैं उस पर फोकस करते हैं। फिर आराम से बात करेंगे। इस दौरान इवेंट में प्रोड्यूसर एकता कपूर, लेखिका कनिका ढि‍ल्लन और फिल्म के निर्देशक प्रकाश कोवलामुडी भी मंच पर मौजूद थे। 

Created On :   8 July 2019 10:14 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story