कंगना ने साधा करण जौहर पर निशाना, कहा- शो में करते हैं बकवास बातें, MeToo पर हैं क्यों चुप?

kangana ranaut slams karan johar for not reacting on #metoo.
कंगना ने साधा करण जौहर पर निशाना, कहा- शो में करते हैं बकवास बातें, MeToo पर हैं क्यों चुप?
कंगना ने साधा करण जौहर पर निशाना, कहा- शो में करते हैं बकवास बातें, MeToo पर हैं क्यों चुप?

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बीटाउन में अपने बेबाक बयानों के लिए पहचानी जाने वाली बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत ने एक बार फिर करण जौहर को निशाना बनाया है। हाल ही में कंगना ने मीडिया से बात करते हुए करण जौहर पर अपने शब्द बाण चलाएं, कंगना ने बॉलीवुड में चल रहे #MeToo मूवमेंट पर करण जौहर की चुप्पी पर सवाल खड़े किए हैं। साथ ही करण के शो कॉफी विद करण पर भी सवाल उठाए हैं। 

कंगना ने मीडिया इंटेरेक्शन के दौरान कहा, "मैं MeToo पर हर रोज बात कर रही हूं, लेकिन इसे लेकर अधिक महत्वपूर्ण और ज्यादा लोगों को आगे आना चाहिए।ये मामला किसी एक व्यक्ति से जुड़ा नहीं है, ज्यादा से ज्यादा लोगों को इस पर बात करनी चाहिए।कुछ महत्वपूर्ण लोग जैसे शबाना आजमी और करण जौहर को भी इस पर आगे आना चाहिए"

कंगना यहीं नहीं रुकी, कंगना ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर भी निशाना साधा।कंगना ने आगे कहा, "मैंने करण के शो के प्रोमो देखे, जिसमें वो बकवास बातें करते दिख रहे हैं।ये उसके साथ सो रहा है वो उसके साथ, लड़कियां बार्बी डॉल की तरह लग रही हैं। ये सब नहीं चलेगा, जो पुरुष महिलाओं को कपड़ों की तरह इस्तेमाल करते हैं, उन्हें क्यों ग्लोरीफाई किया जाता है। कभी किसी महिला को क्यों नहीं ऐसे मामलों पर ग्लोरीफाई किया जाता?अब हमें थोड़ा आगे बढ़ने की जरूरत है।"

साथ ही कंगना ने सवाल उठाया कि A लिस्ट एक्टर्स अपने MeToo वाकये क्यों शेयर नहीं कर रहे, उन्हें भी आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा, आज जब इंडस्ट्री में एक बड़े बदलाव की मुहीम चल रही है, तो A लिस्ट एक्टर्स चुप क्यों हैं। अभी तक सिर्फ मैंने अपना MeToo शेयर किया है। आप लोग भी आगे आइए।

पुरानी है कंगना-करण की तकरार
कंगना रनौत और प्रोड्यूसर करण जौहर की तकरार काफी पुरानी है। कंगना, करण पर नेपोटिज्म का आरोप लगा चुकी हैं। उन्होंने करण के ही शो "कॉफी विद करण" में कहा था कि वे भाई-भतीजावाद का झंडा लेकर चलते हैं। एक टीवी इंटरव्यू में भी कंगना ने कहा कि वे कभी करण जौहर की फिल्म में काम नहीं करना चाहतीं। इतना ही नहीं कई मुद्दों पर कंगना और करण की तकरार सामने आती रही है। इस बार भी कंगना MeToo पर भी करण को निशाना बनने से नहीं चूकीं।

कंगना ने लगाए हैं विकास बहन पर आरोप
आपको बता दें, कंगना रनौत ने बॉलीवुड में #MeToo कैंपेन के तहत अपनी फिल्म "क्वीन" के डायरेक्टर विकास बहल पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे। कंगना ने विकास पर एक महिला के आरोपों का समर्थन करते हुए कहा था कि, "मैं इस पीड़ित पर पूरी तरह से भरोसा करती हूं। जब हम फ़िल्म क्वीन की शूटिंग कर रहे थे तब भी विकास विवाहित थे लेकिन वो रोजाना नए पार्टनर के साथ शारीरिक संबंध बनाने का जिक्र करते थे।
विकास हर रात पार्टी करते थे और मुझे इन पार्टियों में शामिल ना होने के लिए शर्मिंदा करते थे। विकास जब भी कही मिलते वो अजीब तरीके से मुझे गले लगाते, मेरे बालों को सूंघते और कहते कि उन्हें इस खुशबू से प्यार है।मुझे उनकी हरकतों से लगता था कि उनके साथ कुछ तो गड़बड़ है। 

विकास पर कंगना के आरोपों के बाद विकास की एक्स वाइफ रिचा उनके सपोर्ट में आईं थी, रिचा ने कंगना को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी, जिसके जवाब में कंगना ने विकास बहल की एक्स वाइफ को कहा था कि "आपके पति इतने अच्छे हैं तो आपने उन्हें क्यों छोड़ दिया"।

कंगना ने ऋतिक पर भी साधा था निशाना
कंगना रनौत ने विकास बहल के बाद #MeToo कैंपेन के तहत ऋतिक रोशन पर तीखा हमला बोला था। #MeToo कैंपेन को लेकर एक बयान में कंगना ने कहा था कि "बीवियों को "ट्रॉफी" कर तरह रखने वाले लोगों को सजा मिलनी चाहिए। उनके साथ किसी को काम नहीं करना चाहिए।"
 

Created On :   15 Oct 2018 8:56 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story