जायरा वसीम के साथ हुई छेड़छाड़ पर एक्ट्रेस कंगना ने खुलकर कही ये बात

kangana ranaut supported zaira wasimin flight molestation case
जायरा वसीम के साथ हुई छेड़छाड़ पर एक्ट्रेस कंगना ने खुलकर कही ये बात
जायरा वसीम के साथ हुई छेड़छाड़ पर एक्ट्रेस कंगना ने खुलकर कही ये बात

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फिल्म "दंगल" में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वाली जायरा वसीम से एयरलाइन्स में हुई छेड़छाड़ के मामले में बॉलीवुड स्टार्स उनके सपोर्ट में आ गए हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने कश्मीरी वाला जायरा वसीम का खुलकर समर्थन किया। कंगना ने कहा कि हमें महिलाओं को जज करने के बजाह उन्हें बढ़ावा देना चाहिए। उन्होंने कहा कि जायरा के साथ जो भी हुआ वो बेहद मायूसी भरा है और हमें जायरा के समर्थन में आगे आना चाहिए न कि सवाल उठाने चाहिए।

कंगना ने कहा कि मैं जायरा की जगह होती तो उसकी टांग तोड़ देती। लेकिन लोग कह रहे हैं कि व्यक्ति सिर्फ अपना पैर ही रखे हुए था। उन्होंने कहा कि हमें जजमेंटल होने की कोई जरूरत नहीं है।’ कंगना ने कहा कि वे हर मुद्दे पर अपनी बात रखती हैं और ऐसा करने से नहीं डरती और अगर वे बात नहीं करेंगी तो कोई और करेगा। 

बबीता फोगाट ने किया था सपोर्ट 
जायरा के समर्थन में सामने आकर भारतीय महिला पहलवान बबीता फोगाट ने भी अपना गुस्सा जाहिर करते हुए लड़कियों से खास अपील की थी। बबीता ने सोशल मीडिया पर एक विडियो शेयर करते हुए कहा था कि इस तरह की हरकत करने वालों को यूं ही न छोड़ें। उन्होंने साथ ही जायरा को भी सलाह देते हुए कहा था, असल जिंदगी में भी धाकड़ बनो।

क्या था मामला
जायरा वसीम से विस्तारा एयरलाइन्स में छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। जायरा ने बताया था कि उनके पीछे बैठा अधेड़ उम्र का शख्स उनकी कमर और गर्दन को बार-बार अपने पैरों से रगड़ रहा था। इस हरकत को जायरा ने अपने फोन में रिकॉर्ड करने की कोशिश भी की, लेकिन केबिन में डिम लाइट थी जिसकी वजह से वो ऐसा नहीं कर पाईं। अधेड़ व्यक्ति के द्वारा इस तरह की हरकत को लेकर जब जायरा ने इसका विरोध किया तो उन्हें फ्लाइट टर्बुलेंस की बात बताई गई, लेकिन इसके बाद भी वह इस तरह की हरकतें करता रहा।
 

Created On :   14 Dec 2017 12:33 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story