comScore

पद्मावती विवाद पर ‘क्वीन’ ने शबाना आजमी को दिया ये जवाब

December 05th, 2017 15:10 IST
पद्मावती विवाद पर ‘क्वीन’ ने शबाना आजमी को दिया ये जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों फिल्म मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी की शूटिंग में व्यस्त हैं। कंगना को इन दिनों शबाना आजमी के कैंपेन का हिस्सा न बनने के लिए ट्रोल किया गया था। जिसके बाद अब कंगना ने शबाना आजमी की याचिका पर साइन ना करने के पीछे की असली वजह बताई है। एक बयान जारी कर कंगना के कहा कि "मैं जोधपुर में मणिकर्णिका की शूटिंग कर रही थी जब मुझे अपनी प्रिय दोस्त अनु्ष्का शर्माा का फोन आया। उसने मुझे शबाना आजमी की लिखित याचिका के बारे में बताया। जिसके बाद मैंने कहा कि "दीपिका को मेरा पूका सपोर्ट हैं, लेकिन शबाना आजमी की लेफ्ट विंग की राजनीति से दूर रहना चाहती हूं।"

बता दें कि काफी समय से संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती देश में एक बड़ा मुद्दा बनी हुई है। जिस पर देश भर से लोग तरह तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। इस फिल्म ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री को एक साथ लाकर खड़ा किया है। बहुत से सेलिब्रिटिज की तरफ से फिल्म को समर्थन मिल रहा है। जिस क्रम में शबाना आजमी ने भी दीपिका बचाओ अभियान की शुरुआत की थी। जिसमें उन्हें आलिया भट्ट, प्रियंका चोपड़ा, जया बच्चन और हेमा मालिनी से सपोर्ट मिला था, लेकिन कंगना ने इसे अपना समर्थन देने से साफ मना कर दिया था।

 मैं पहले भी महिलावादी आंदोलनों का हिस्सा रही हूं


इसके पीछे यह वजह नहीं थी कि कंगना को दीपिका से कोई दिक्कत है बल्कि उन्होंने साफ किया कि वे इस मामले को लेकर किसी राजनीतिक प्रक्रिया का हिस्सा नहीं बनना चाहती है। शबाना आजमी दीपिका बचाओ अभियान के तहत याचिका पर कई कलाकारों और बड़ी हस्तियों के साइन करवाकर पीएम नरेंद्र मोदी के पास भेजेंगी। इस याचिका का उद्देश्य दीपिका की सुरक्षा को सुनिश्चित करना है।

कंगना रनौत ने इस पर आगे कहा कि "देश में इस समय जो परिस्थितियां हैं उस पर मेरा अपना एक नजरिया है। मैं खुद की ही कई चीजों में बाधक बनती रही हूं। मैं पहले भी दीपिका बचाओ जैसे महिलावादी आंदोलनों का हिस्सा रही हूं। कंगना ने कहा कि दीपिका को मेरा पर्सनली सपोर्ट है। यही बात मैंने अनुष्का से कही थी जो वो समझ गई।   

कमेंट करें
TXMy8