comScore

कंगना ने बताया आलिया को करण जौहर की पपेट, आलिया ने ऐसा दिया रिएक्शन

February 11th, 2019 11:29 IST
कंगना ने बताया आलिया को करण जौहर की पपेट, आलिया ने ऐसा दिया रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को हाल ही में कंगना रानौत के गुस्से का शिकार होना पड़ा। दरअसल, ​आलिया मणिकर्णिका की ​स्क्रीनिंग पर नहीं पहुंची थी। इसलिए क्वीन कंगना ने आलिया को आड़े हाथों लिया। कंगना ने कहा कि आलिया को महिला सशक्तिकरण पर आधारित इस फिल्म का सपोर्ट करना चाहिए था। 

इतना ही नहीं गुस्सैल कंगना ने यह तक कह दिया कि आलिया का ​अस्तित्व सिर्फ करण जौहर की पपेट भर का ही है। वह उन्हें सफल नहीं मानती। अपनी बात को जारी रखते हुए कंगना ने कहा कि 'उम्मीद है वह सफलता का सही मतलब और अपनी जिम्मेदारी समझेंगी।' कंगना ने यह तब कहा, जब आलिया ने मीडिया के सामने कहा था कि अगर मणिकर्णिका को सपोर्ट न करने की वजह से कंगना उनसे नाराज हैं तो मैं उनसे पर्सनली माफी मांग लूंगी। 

अलिया से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि 'अगर कंगना को मेरी कोई बात बुरी लगी है तो मैं उनसे पर्सनली माफी मांग लूंगी। मीडिया के सामने नहीं। बतौर एक्टर कंगना मुझे बहुत पसंद है। उनका फिल्मों को लेकर चयन और बिंदास बोलने वाला अंदाज। वे उन्हें अपसेट नहीं करना चाहती थी। उन्होंने जानबूझ कर ​ऐसा कुछ नहीं किया।'

आपको बता दें कि​ ​कंगना कि फिल्म मणिकर्णिका की स्क्रीनिंग पर बॉलीवुड सितारों के न पहुंचने से वे पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री से नाराज हैं। स्क्रीनिंग के दौरान उन्होंने आलिया भट्ट और आमिर खान पर गुस्सा जाहिर किया था। उन्होंने कहा कि उनकी फिल्म की स्क्रीनिंग पर वे मुझे बुलाते हैं तो मैं अपनी शूटिंग छोड़ छोड़ कर जाती हूं, लेकिन मेरी फिल्मों का कोई सपोर्ट नहीं करता। मेरे नेपोटिज्म वाले कमेंट से पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री नाराज है, इसलिए कोई ​मुझे फिल्मों में भी नहीं लेता। 

इसी के चलते जब अनुपम खैर के फैन ने सोशल मीडिया पर उनसे पूछा कि बॉलीवुड इंडस्ट्री कंगना का सपोर्ट नहीं कर रही है। तो क्या आप उनका सपोर्ट करेंगे। इसके बाद अनुपम खेर ने भी कंगना के सपोर्ट में ट्वीट किया था। उन्होंने अपने ट्वीट ​में लिखा कि कंगना ​महिला सशक्तिकरण को बेहतर उदाहरण हैं। 
 

कमेंट करें
0x64i