कानपुर: 6 से 10 साल के बच्चों ने किया 4 साल की मासूम से गैंगरेप

Kanpur UP 4 year old girl gang raped by children aged between 6 to 10 yrs
कानपुर: 6 से 10 साल के बच्चों ने किया 4 साल की मासूम से गैंगरेप
कानपुर: 6 से 10 साल के बच्चों ने किया 4 साल की मासूम से गैंगरेप

डिजिटल डेस्क, कानपुर। देश में महिलाएं ही नहीं बल्कि अब मासूम बच्चियां भी सुरक्षित नहीं हैं। मध्य प्रदेश के मंदसौर और सतना में मासूमों के साथ दरिंदगी के बाद अब उत्तर प्रदेश के कानपुर से चार साल की बच्ची के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां नाबालिगों ने ही बच्ची को हवस का शिकार बनाया। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।

 

 

 

घर के बाहर खेलते वक्त लापता हुई बच्ची


मामला कानपुर के महाराजपुर का है। जब पीड़ित बच्ची के पिता ने सोमवार को चार नाबालिग बच्चों के खिलाफ थाने में शिकायत की तब घटना का खुलासा हुआ। मासूम के पिता ने बताया किबच्ची शनिवार शाम को घर के बाहर खेल रही थी, तभी पास के ही चार लड़के उसे बहला-फुसलाकर ले गए और उसके साथ सामूहिक रूप से ज्यादती की। घर से बच्ची के लापता होने पर उसकी तलाश की गई तो वह खाली प्लॉट में बेहोशी की हालत में मिली। जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया। जब बच्ची होश में आई तो उसने चारों लड़कों की करतूत के बारे में बताया। जिसके बाद बच्ची के पिता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।
 

 

अश्लील वीडियो देखने के बाद 6 से 10 साल के बच्चों ने की करतूत 


एसएसपी अखिलेश कुमार मीणा ने बताया महाराजपुर थाने में चार बच्चों के खिलाफ केस दर्ज हुआ है। इन बच्चों की उम्र 6 से 10 साल के बीच है। ये भी कहा जा रहा है कि ये बच्चे अपने घर से किसी बड़े का मोबाइल चुरा लाए थे जिसमें पॉर्न फिल्म अपलोड थी। फिल्म देखने के बाद बच्चों ने मासूम के साथ अश्लील हरकत कर अप्राकृतिक संबंध बनाए। जानकारी के मुताबिक बच्चों ने भी अपना गुनाह कबूल किया है। फिलहाल पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। वहीं बच्ची की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।  

Created On :   3 July 2018 8:28 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story