comScore
Dainik Bhaskar Hindi

कपिल ने केजरीवाल पर लगाया किट घोटाले का आरोप

BhaskarHindi.com | Last Modified - July 27th, 2017 16:39 IST

1.1k
0
0
कपिल ने केजरीवाल पर लगाया किट घोटाले का आरोप

एजेंसियां.नई दिल्ली. दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने दिल्ली सरकार में सीएनजी किट घोटाले का आरोप लगाया है. मिश्रा ने शुक्रवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कथित दस्तावेज दिखाते हुए कहा कि दिल्ली में 10 हजार वाहनों में नकली सीएनजी किट लगाये गये है और इनकी वजह से इन गाड़ियों में कभी भी हादसा हो सकता है.

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार ने दावा किया था कि ये किट कनाडा की कंपनी ने निर्मित की है जबकि सच्चाई यह है कि यह चीन में बने है.
सीएम अरविंद केजरीवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाने के बाद आम आदमी पार्टी(आप) से निष्कासित श्री मिश्रा ने कहा कि सीएनजी किट घोटाले के कारण आप के कई नेताओं ने विदेश यात्रा कर मौज-मस्ती की . मिश्रा इससे पहले भी दवा घोटाला और कई अन्य मामलों में कथित घोटाले से जुड़े दस्तावेजों के साथ खुलासा किया.

इससे पहले राजघाट पर मिश्रा ने कहा कि सीएम रोज हो रहे घोटालों के नये खुलासे से भयभीत हैं और गुण्डागर्दी पर उतर आये है. उन्होंने केजरीवाल पर नक्सलियों से संबंध होने के भी आरोप लगाये और कहा कि अगले 10-15 दिन में सीएम के देशद्रोह को भी साबित करेंगे. मिश्रा ने कहा कि यदि किसी की गाड़ी में “ टैग ” गैस कंपनी की किट लगी हुई है तो वह खतरनाक साबित हो सकती है. ‘टैग गैस’ कंपनी को हाईकोर्ट ने बंद किया था और बाद में ‘टैक गैस कनाडा’ नाम की कंपनी खोली गयी. सरकार एक परिपत्र जारी करके ‘टैक’ कंपनी को किट लगाने का काम देती है और इस कंपनी को कनाडा का बताया जाता है.



समाचार पर अपनी प्रतिक्रिया यहाँ दें l

ये भी देखें