कपिल की सिख रिवाज से शादी की रस्में पूरी, अब मुंबई में होगा रिसेप्शन

कपिल की सिख रिवाज से शादी की रस्में पूरी, अब मुंबई में होगा रिसेप्शन

डिजिटल डेस्क, जालंधर । देश की सबसे चर्चित कॉमेडियन कपिल शर्मा ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी कर ली है। कपिल ने 12 दिसंबर को हिंदू रीति-रिवीज और 13 दिसंबर को कपिल-गिन्नी ने सिख रिवाज से शादी की। कपिल की गुरुद्वारे में हुई शादी के फोटोज भी सामने आ गए हैं। गुरुवार सुबह कपिल ने सिख रीति- रिवाज से शादी की। इन फोटोज में उनका लुक देखते ही बनता है। कपिल शर्मा व्हाइट कलर की शेरवानी में नजर आए। साथ ही उन्होंने पिंक कलर की पगड़ी बांधी हुई थी। वहीं गिन्नी के लुक की बात करें तो उन्होंने पिंक कलर का लहंगा पहना हुआ था। साथ ही शादी के दौरान उन्होंने घूंघट भी किया हुआ था। अपने इस लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी की थी। इसी के साथ उन्होंने चूड़ा भी पहना हुआ था। 

 

क‍प‍िल शर्मा शादी के बाद 14 दिसंबर को अपने होमटाउन अमृतसर में रिसेप्शन देंगे। मुंबई में भी एक रिसेप्शन आयोजित किया जाना है। बता दें कि कप‍िल शर्मा शादी के बाद द‍िसंबर के आख‍िर में अपना नया शो लेकर आ रहे हैं। इस शो की शुरुआत का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


सुनील ने खींची कपिल की टांग

 

कपिल के साथ लगातार कई सालों तक साथ काम करने वाले सुनील ग्रोवर और अली असगर अपने दोस्त की शादी में शामिल नहीं हुए। साल भर पहले फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर, अली असगर और शो की क्रिएटिव टीम कपिल से अलग हो गई थी। इस बीच दोनों पक्ष एक-दूसरे को मनाने की कोशिश भी करते रहे। मीडिया के सामने कपिल और सुनील ने एक-दूसरे को लेकर कई बार बयान दिया कि अब उनके बीच कोई झगड़ा या मनमुटाव नहीं है, लेकिन शादी जैसे बड़े फंक्शन में सुनील ग्रोवर के शामिल न होने पर ये साफ हो गया है कि दोस्ती के रिश्ते में लगी गांठ अब तक खुली नहीं है। दोनों सिर्फ दुनिया को दिखाने-जताने और बताने के लिए दोस्ती में आई दरार को छिपाते रहे हैं। 

 

एक अवॉर्ड समारोह में पहुंचे सुनील से जब कपिल की शादी में शामिल होने को लेकर सवाल किया गया तो वह कहते हैं, "हमने इतना अच्छा काम किया है तो ऑफकोर्स एक इमोशनल कनेक्शन हैं हमारा। अब उनकी शादी हो रही है तो मैं उनको बहुत-बहुत शुभकामनाएं देता हूं। अब वह अपने विवाहित जीवन में प्रवेश कर रहे हैं, लेडी लक उनके साथ रहे, वह और भी अच्छा काम करें, वो और भी ज्यादा खुश रहें। अब तक कपिल बिन ब्याहे थे, बीवी के ऊपर खूब जोक्स मारते थे, अब शादी के बाद उन्हें पता चलेगा कि बीवी आती है तो क्या होता है। मैं जलंधर में होने वाले किसी फंक्शन में नहीं गया हूं, लेकिन मुंबई में जो फंक्शन होने वाला है वहां जरूर जाऊंगा।" 

Created On :   14 Dec 2018 3:35 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story