'अगर अंकित का नाम अखलाक होता, मेरे शहर का मालिक सारी रात न सोता'

Kapil Mishra and Kumar Vishwas comment on Ankit Saxena Murder case
'अगर अंकित का नाम अखलाक होता, मेरे शहर का मालिक सारी रात न सोता'
'अगर अंकित का नाम अखलाक होता, मेरे शहर का मालिक सारी रात न सोता'

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। दिल्ली के अंकित सक्सेना मर्डर केस में आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता कपिल मिश्रा ने अरविंद केजरीवाल को निशाने पर लिया है। मुस्लिम लड़की से सम्बंध के चलते गुरुवार को हुए इस हत्याकांड पर कपिल मिश्रा ने कहा है कि अगर हिन्दू की जगह कोई मुस्लिम युवक की इस तरह हत्या हो जाती तो दिल्ली के मालिक (अरविंद केजरीवाल) सारी रात नहीं सो पाते। उन्होंने शनिवार को अपने एक ट्वीट में लिखा, "अगर अंकित का नाम अख़लाक़ हुआ होता, मेरे शहर का मालिक कल सारी रात न सोता..मौत की कीमत लाश का धर्म देखकर लगाते हैं, वो दिल्ली को "मुग़लिया" अंदाज़ में चलाते हैं।"


इस मामले में आप नेता कुमार विश्वास ने भी ट्वीटर पर अपना गुस्सा जाहिर किया है। उन्होंने लिखा है, "कभी हिंदू,कभी मुस्लिम बना कर क़त्ल करते हैं , पता करिए कि हत्यारों पे किसकी मेहरबानी है ?...हो रोहित वेमुला, अख़लाक़, चंदन या कि अंकित हो , हमारे हुक्मरानों की ज़लालत की कहानी है।"
 


बता दें कि दिल्ली में ख्याला के रहने वाले 23 साल के अंकित की गुरुवार रात गला काटकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस जांच में सामने आया है कि अंकित एक मुस्लिम लड़की से प्यार करता था। लड़की के परिवार वालों ने ही अंकित की हत्या की है। पुलिस ने बताया कि 4 लोगों ने चाकुओं से युवक पर हमला किया जिनमें से एक को लोगों ने भागते वक्त पकड़ लिया। तीन लोग फरार हो गए। उधर, लड़की ने भी अपने बयान में अंकित से प्यार की बात कुबूल की है। उसने कहा है कि वह लड़के से प्यार करती थी और अब उसे अपने परिजनों से जान का खतरा है।
 

 

Created On :   3 Feb 2018 6:46 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story