comScore

थप्पड़ खाने से कोई आतंकी बनता तो केजरीवाल लादेन बन गए होते: कपिल मिश्रा

March 06th, 2019 23:39 IST
थप्पड़ खाने से कोई आतंकी बनता तो केजरीवाल लादेन बन गए होते: कपिल मिश्रा

हाईलाइट

  • कपिल मिश्रा की केजरीवाल पर कड़ी टिप्पणी
  • थप्पड़ मारने से कोई आतंकी नहीं बनता-कपिल
  • कपिल ने कहा, जेएनयू के अलावा आईआईटी से भी निकलते हैं नक्सली

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के बागी विधायक कपिल मिश्रा ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर कड़ी टिप्पणी की है। उन्होंने कहा कि लोग आदिल अहमद डार के आतंकी बनने का कारण पुलिस की पिटाई को बता रहे हैं, अगर एक थप्पड़ किसी को आतंकी बना सकता है तो इस हिसाब से अरविंद केजरीवाल अब तक ओसामा बिन लादेन बन गए होते।

कपिल मिश्रा जवाहरलाल नेहरू विश्वविद्यालय (जेएनयू) में आयोजित अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मिश्रा ने कहा कि जेएनयू के अलावा कम्युनिस्ट और नक्सली आईआईटी से भी निकलते हैं। उन्होंने कहा कि 2014 में जब केजरीवाल दिल्ली और हरियाणा में चुनाव प्रचार कर रहे थे तो उन्हें तीन अलग-अलग लोगों ने तमाचा मारा था।

बता दें कि केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाले एक ऑटो रिक्शा चालक ने बाद में माफी मांग ली थी, आप पार्टी प्रमुख केजरीवाल ने इस हमले के लिए भाजपा को कसूरवार ठहराया था, वामपंथी छात्रों पर निशाना साधते हुए मिश्रा ने कहा कि पूरी दुनिया में वामपंथ ढह चुका है, लेकिन कुछ लोग इसके बाद भी इसके चिपके हुए हैं। 
 
बता दें कि कपिल मिश्रा करावल नगर से विधायक हैं। उन्होंने कहा कि जेएनयू की प्रतिष्ठा इस समय दांव पर लगी हुई है, संस्थान पर राष्ट्रविरोधी होने का तमगा लगा है, जिसे आप लोग हटाने की कोशिश में लगे हुए हैं। उन्होंने कहा कि आईआईटी से निकले एक नक्सली से इस वक्त मैं लड़ रहा हूं।


 

Loading...
कमेंट करें
g0MdP
Loading...
loading...