कपिल शर्मा की शादी का होगा लाइव टेलीकास्ट

Kapil Sharma and ginni chatrath wedding will be telecast live
कपिल शर्मा की शादी का होगा लाइव टेलीकास्ट
कपिल शर्मा की शादी का होगा लाइव टेलीकास्ट

डिजिटल डेस्क, जालंधर । अनुष्का शर्मा, सोनम कपूर, नेहा धूपिया, दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा ने शादी कर ली है। इन ग्लैमरस शादियों में जमकर चकाचौंध रहीं, लेकिन इनकी शादी को काफी सीक्रेट रखा गया था। केवल सोनम कपूर शादी ऐसी थी जिसकी तस्वीरे बराबर सोशल मीडिया पर अपलोड की जा रही थीं। बाकी सभी ने अपनी शादी की तस्वीरों जरा देर से जारी किया। आज (12 दिसंबर) को ईशा अंबानी शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं और इसी दिन कॉमेडिन कपिल शर्मा भी शादी कर रहे हैं। कपिल शर्मा अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। कपिल के कई करीबी दोस्त शादी अटेंड करने के लिए पंजाब पहुंच गए हैं. इनके प्री वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

खास बात ये है कि कपिल बाकी सेलिब्रिटी की तरह सीक्रेट वेडिंग नहीं कर रहे हैं। कपिल के सारे फैंस उनकी शादी लाइव देख सकेंगे। खबरों के मताबिक, शादी को यू-ट्यूब और इंस्टाग्राम पर लाइव किया जाएगा। कपिल के दोस्तों ने इसकी पूरी तैयारी कर रखी है। शादी से पहले संगीत, मेहंदी और माता की चौकी रखी गई। इस दौरान कपिल की मां का उत्साह देखने को मिला।


कपिल दोस्त पहुंच रहे जालंधर?

कृष्णा अभिषेक, सुमोना चक्रवर्ती, राजीव ठाकुर और सिंगर ऋचा शर्मा भी शादी में शामिल होने आए हैं। सभी ने कपिल के साथ ग्रुप फोटोशूट भी कराया। इस दौरान दोस्तों संग कपिल मस्ती के मूड में दिखे। परिवारवालों के अलावा कपिल के कॉमेडी शो, द कपिल शर्मा शो की पूरी टीम कपिल के अमृतसर स्थित घर पर पहुंची है. रिपोर्ट्स की मानें तो कई करीबी जालंधर भी पहुंच चुके हैं।

खबरों के अनुसार, कपिल शर्मा भी दो रिवाज से शादी करेंगे। 12 दिसंबर को जालंधर में हिंदू रीति रिवाज के अनुसार फेरे लेंगे और 13 दिसंबर को सिख रीति रिवाज से शादी की जाएगी। हालांकि, इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है। कपिल और गिन्नी पंजाब के जालंधर में शादी कर रहे हैं। बता दें कि जालंधर, गिन्नी का होमटाउन है। इसी कारण से दोनों वहीं शादी कर रहे हैं।


रिसेप्शन कब और कहां है?

शादी के बाद कपिल शर्मा अमृतसर में 14 दिसंबर को एक रिसेप्शन आयोजित करेंगे। इसमें उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार शामिल होंगे। रिसेप्शन इसी महीने 24 दिसंबर को मुंबई में भी एक रिसेप्शन का आयोजन किया गया है। खबरों के मुताबिक इस पार्टी में मनोरंजन और कारोबार जगत के दिग्गज शामिल हो सकते हैं।

Created On :   12 Dec 2018 3:29 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story