नए सीजन में घटी कपिल शर्मा की फीस, मिल रहे केवल इतने लाख

Kapil Sharma getting half of his previous fees in his new show
नए सीजन में घटी कपिल शर्मा की फीस, मिल रहे केवल इतने लाख
नए सीजन में घटी कपिल शर्मा की फीस, मिल रहे केवल इतने लाख

डिजिटल डेस्क, मुंबई। फ्रेंड सुनील ग्रोवर से लड़ाई शो फ्लॉप होने के बाद कपिल शर्मा कई दिनों तक डिप्रेशन का शिकार रहे। इस इलाज के लिए वो बेंगलुरु में रहे और इलाज करवाया। आखिरकार कपिल ने खुद को संभाला बीमारी से खुद को बाहर निकाला और जिंदगी में आगे बढ़े। कपिल ने 12 दिसंबर को अपनी गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ से शादी की और नए रूप में अपने शो द कपिल शर्मा शो के नए सीजन की शुरूआत की। नए सीजन में कपिल को सुनील का साथ नहीं मिला है, वही उन्हें फीस के मामले भी झटका लगा है। कपिल को पिछली बार के मुकाबले आधे से भी कम फीस मिल रही है। 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कपिल शर्मा को इस बार के द कपिल शर्मा शो सीजन के हर वीकेंड एपिसोड के लिए सिर्फ 15 से 20 लाख रूपये दिए जा रहे हैं। जबकि पिछली बार जब कपिल शर्मा ने शो खत्म किया था तब हर वीकेंड एपिसोड के लिए 60 से 70 लाख रूपए दिए जाते थे।

 

कपिल के शो में इस बार उनके पुराने साथी कीकू शारदा , सुमोना चक्रवर्ती, चन्दन प्रभाकर और रोशेल राव तो हैं लेकिन साथ ही कृष्णा अभिषेक और भारती सिंह भी हर शो के लिए शामिल हुई हैं। जानकारी के मुताबिक उन्हें भी उनकी लोकप्रियता के हिसाब से 10 लाख रूपये तक का पैकेज मिल रहा है। कपिल शर्मा का पिछला शो " फैमिली टाइम विद कपिल " बुरी तरह फ्लॉप रहा था और माना जा रहा है कि कपिल की फीस के कम होने की बड़ी वजह यही है।

 

कपिल शर्मा के शो को इस बार सलमान खान प्रोड्यूस कर रहे हैं । वो अपने पिता और दोनों भाइयों के साथ शो में शामिल भी हो चुके हैं। कपिल शर्मा का कॉमेडी शो "द कपिल शर्मा शो" जब खत्म हुआ उसके बाद उन्होंने फैमिली टाइम विद कपिल के नाम से एक शो शुरू किया लेकिन लगातार तबियत खराब होने और बार बार शूट कैंसिल होने के कारण शो को तीन एपिसोड बाद ही बंद कर दिया गया।

Created On :   6 Jan 2019 9:09 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story