कॉमेडी का डबल डोज है कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी', ट्रेलर रिलीज

kapil sharma movie firangi official  trailer released
कॉमेडी का डबल डोज है कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी', ट्रेलर रिलीज
कॉमेडी का डबल डोज है कपिल शर्मा की फिल्म 'फिरंगी', ट्रेलर रिलीज

डिजिटल डेस्क, मुंबई। कॉमेडियन कपिल शर्मा के फैंस के लिए एक गुड न्यूज आई है। उनकी मोस्ट अवेटेड फिल्म "फिरंगी" का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कपिल की यह दूसरी फिल्म हैं। इस फिल्म में कपिल शर्मा एक ऐसे लड़के का किरदार निभा रहे हैं, जो है तो पंजाबी लेकिन उस पर असर अंग्रेजों का है। वह देश को गुलाम बनाने वाले अंग्रेजों को अच्‍छा मानता था। फिल्म के ट्रेलर में कपिल की कॉमिक टाइमिंग शानदार है। इससे पहले फिल्म का मोशन पोस्टर जारी किया गया था। इसमें कपिल एक फिरंगी को लात मारते दिख रहे थे।

 

इसके बाद फिल्म का पोस्टर जारी किया गया, जिसमें कपिल को अंग्रेजों के जमाने की एक ओपन मोटरगाड़ी में जाते हुए दिखाया गया। फिल्म के कपिल का किरदार ऐसा है जिससे उसे कोई समझदार नहीं मानता। कपिल की प‍हली फिल्‍म की तरह ही इस फिल्म में भी कॉमेडी का डबल डोज है। ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कपिल ने अपने चुटिले अंदाज में कहा, "मैंने शूटिंग को इंजॉय किया, मुझे 30 से ज्यादा ऐसी कहानियां मिलीं जहां मेरे कैरक्टर की कई पत्नियां थीं। मैं एक अच्छे प्रॉजेक्ट का इंतजार कर रहा था। यह फिल्म सबसे अलग है। 

 
 कपिल शर्मा ने फिल्म "किस किसको प्यार करूं" से करियर की शुरूआत की थी। अब्बास-मस्तान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को उनके चाहने वालों ने अच्छा रेस्पॉन्स दिया। कपिल दो साल बाद बड़े पर्दे पर लौट रहे हैं। फिल्म में उनकी जोड़ी ईशिता दत्ता और मोनिका गिल के साथ दिखेगी। मोनिका गिल इस फिल्म में कपिल की हीरोइन बनी हैं, जो पंजाबी कुड़ी के किरदार में हैं। हालांकि दोनों हीरोइनें अभी तक किसी भी पोस्टर में नजर नहीं आई हैं। कपिल ने कहा, "पार्टिशन से पंजाब काफी प्रभावित हुआ था और हम कुछ बेहतरीन कहानियों को फिल्म में दिखाने की कोशिश कर रहे हैं। 

फिल्म में उनके किरदार की एक खासियत है कि वह अपनी लात से किसी की भी अकड़ी हुई कमर को ठीक कर सकते हैं। उनकी इसी कला से खुश होकर एक एक अग्रेज उन्हें सुरक्षा विभाग में काम दे देता है। 

"फिरंगी" का ट्रेलर


जल्द ही कपिल इस फिल्म के प्रमोशन के लिए मेहनत करेंगे। "फिरंगी" 24 नवंबर को रिलीज होने वाली है। हालांकि तबीयत ठीक नहीं होने के कारण कपिल के कॉमिडी शो को कुछ समय के लिए बंद किया गया है।  

Created On :   24 Oct 2017 1:16 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story