कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन, वायरल हो रहा वीडियो

कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का ग्रैंड बर्थडे सेलिब्रेशन, वायरल हो रहा वीडियो

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। हालही में शादी के बंधन में बंधे कॉमेडी किंग कपिल शर्मा आज 38 साल के हो चुके हैं। 2 अप्रैल 1981 को अमृतसर में जन्में कपिल का बर्थडे सेलिब्रेशन बीती रात फैमिली और फ्रेंड्स के साथ ​हुआ। इस ग्रैंड बर्थडे पार्टी में कपिल शर्मा के शो की टीम, सिंगर मीका सिंह, नवराज हंस, ऋचा शर्मा जैसे सितारों ने शिरकत की। सोशल मीडिया पर उनकी पार्टी की वीडियो वायरल हो रही हैं। 

इस पार्टी में भारती सिंह, कीकू शारदा ने जमकर डांस किया। वहीं सिंगर मीका सिंह ने डांस नंबर्स गाकर पार्टी में समा बांधा। इतना ही नहीं कपिल की नई नवेली दुल्हन गिन्नी चतरथ और क​पिल की मां ने भी डांस किया। कपिल ने गिन्नी के साथ मिलकर बर्थडे केक काटा।  एक वीडियो में कपिल शर्मा सिंगर ऋचा शर्मा की धुन पर ड्रम बजाते दिखें। 

कपिल के बर्थडे के चलते उनके शो के सेट पर भी केक काटा गया था। सेट पर उनकी मां भी मौजूद थी। कपिल के मां को केक खिलाते हुए तस्वीरें सामने आई हैं। इस शो में कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा मेहमान बनकर पहुंचे थे। रेमो ने भी कपिल को जन्मदिन को ढेरों बधाईयां दीं। 

 

ऐसी रही पर्सनल लाइफ 

बता दें साल 2013 में फोर्ब्स मैगजीन ने कपिल शर्मा को टॉप-100 हस्तियों की लिस्ट में शामिल किया था। बता दें कि कपिल एक अच्छे एक्टर और कॉमेडियन के साथ-साथ बेहतरीन गायक भी हैं। 

कामेडियन ने साल 2006 में कॉमेडी शो "हंस दे हंसा दे" किया। इसके बाद वे अगले साल ही यानी 2007 में उन्हें "द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज" में पहला बड़ा ब्रेक मिला। इस शो पर एक बार रिजेक्ट होने के बाद, वे इस शो के विनर बनें। इसके बाद साल 2010-13 के बीच कपिल "कॉमेडी सर्कस" के लगातार 6 सीजन के विजेता बने। इस क्षेत्र में शोहरत हालिस करने के बाद उन्होंने ​खुद का शो "कॉमेडी नाइट्स विद कपिल शर्मा" लांच किया। 

कपिल शर्मा आम आदमी की जिंदगी और उससे जुड़ी छोटी-छोटी बातों से कॉमेडी करके मिडिल क्लास के फेवरेट हो गए। उनके पिता एक हवलदार थे और तीन भाई बहन थे। एक इंटरव्यू में कपिल ने बताया था कि उन्होंने कभी हार नहीं माना है। यह जज्बा उन्होंने अपने पिताजी से सीखा है। उनके पिता को कैंसर था और उन्होंने इसे आखिरी स्टेज पर परिवार को बताया था, लेकिन फिर वह 10 साल तक बीमारी से लड़ते रहे। 

एक बार उन्होंने अपने पिता पर चिल्लाकर कहा​ था कि "पापा आपने अपने सिवाय किसी और के बारे में नहीं सोचा। यही वजह है कि आपको कैंसर हो गया।" इतना ही नहीं, कपिल  ने यह भी बताया कि जब पापा को कैंसर से कराहते हुए देखता था, तो प्रार्थना करता था कि भगवान पापा को उठा लो।

कपिल के पिता का इलाज ​दिल्ली के एम्स में हुआ। पिता की मौत ने उन्हें और भी मजबूत ​बना दिया। कॉमेडी करने के अलावा कपिल ने "60th फिल्मफेयर अवॉर्ड", "22nd स्टार स्क्रीन अवॉर्ड", "झलक दिखला जा 6", "61st फिल्मफेयर अवॉर्ड", "62nd फिल्मफेयर अवॉर्ड" शो को होस्ट भी किया है। कपिल ने बॉलीवुड की 3 फिल्मों "भावनाओं को समझो", "किस किस को प्यार करुं" और "फिरंगी" में भी काम किया है। फिलहाल वह सोनी पर "द कपिल शर्मा शो सीजन 2" में नजर आ रहे हैं।

Created On :   2 April 2019 3:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story