तैमूर की यह बात सुनकर टूट जाता है करीना का दिल, जानें क्या है वो बात

Kareena Said About Taimurs Reaction Whenever She Leave From Home For Work
तैमूर की यह बात सुनकर टूट जाता है करीना का दिल, जानें क्या है वो बात
तैमूर की यह बात सुनकर टूट जाता है करीना का दिल, जानें क्या है वो बात

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान अपने बेटे तैमूर से बहुत प्यार करती हैं। उन्हें तैमूर के सा​थ वक्त बिताना बहुत पसंद है। इसलिए वे अक्सर वक्त निकाल कर ​तैमूर के साथ घूमने जाती हैं। कभी-कभी तो वह तैमूर को अपने सा​थ सेट पर भी ले जाती हैं। जब तैमूर करीना के आस पास नहीं होते हैं तो वह उन्हें बहुत मिस करती हैं। वहीं तैमूर भी करीना को बहुत मिस करते हैं। करीना ने बताया कि जब वह अपने काम पर जा रही होती हैं तो तैमूर उनसे ऐसी बात कह देते हैं, जिससे उनका दिल टूट जाता है। इसलिए कई बार वह उनसे बिना मिले ही चली जाती हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Quality Time with Tim @priyangis

A post shared by Kareena Kapoor Khan (@therealkareenakapoor) on

हालही में करीना ने बताया कि जब वह काम के लिए घर से जाती हैं तो तैमूर उन्हें छोड़ता नहीं है और कहता है "अम्मा मत जाओ"। करीना ने कहा कि यह सुनकर उनका दिल टूट जाता है। इस वजह से वह कई बार तैमूर से मिले बगैर ही घर से निकल आती हैं। करीना ने यह भी बताया कि तैमूर उन्हें अम्मा और सैफ को अब्बा बुलाता है। ऐक्ट्रेस ने कहा कि उनका बेटा उन्हें जैसे चाहे वैसे बुला सकता है, लेकिन सैफ और उनकी बहनें शर्मिला टैगोर को अम्मा बुलाते हैं और स्वर्गीय पटौदी को अब्बा कहते हैं, इस वजह से तैमूर भी यह शब्द सीखा है।

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में अक्षय कुमार के सा​थ नजर आने वाली हैं। इसके अलावा वे आमिर के साथ फिल्म लाल सिंह चड्ढा में भी ​नजर आएंगी। फिल्म "अंग्रेजी मीडियम" और करण जौहर की मल्टीस्टारर मूवी "तख्त" भी उनकी अप​कमिंग फिल्में हैं।

Created On :   20 Sep 2019 3:34 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story