जब करीना ने बताया सैफ को अपने टीवी पर आने का फैसला, ऐसा था उनका रिएक्शन

Kareena Told About Saifs Reaction, When She Told Her About TV Debut
जब करीना ने बताया सैफ को अपने टीवी पर आने का फैसला, ऐसा था उनका रिएक्शन
जब करीना ने बताया सैफ को अपने टीवी पर आने का फैसला, ऐसा था उनका रिएक्शन

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। अपनी अदाकारी का जलवा बड़े पर्दे पर पेश करने के बाद ​एक्ट्रेस करीना कपूर खान छोटे पर्दे पर अपनी अदाओं का तड़का लगाने वाली हैं। वह जल्द ही एक डांस रिएलिटी शो में नजर आने वाली हैं। हालही में करीना ने बताया कि जब उन्होंने सैफ को अपना फैसला सुनाया कि वे टीवी पर आने वाली है तो उन्होंने कैसे रिएक्ट किया। 

करीना ने इंटरव्यू में बताया कि उनकी फैमिली में सभी लोग काफी सपॉर्टिव हैं लेकिन सैफ इस मामले में थोड़ा नर्वस थे। सैफ को लग रहा था कि करीना कैसे अपना टाइम मैनेज कर सकेंगी। करीना ने बताया कि सैफ ने उन्हें यह कहकर भी आश्वस्त किया कि वह एक स्टार हैं और वह टीवी में काम कर सकती हैं। 

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक डांस रिएलिटी शो का प्रोमो रिलीज किया गया है। इस प्रोमो वीडियो में करीना रफ्तार और बॉस्को के साथ डांस मूव्स करते नजर आ रही हैं। यह रिएलिटी शो "डांस इंडिया डांस" का सातवां सीजन है, जिसका नाम "डांस इंडिया डांस: बैटल ऑफ द चैम्पियन" है। प्रोमो में करीना के डांस के देखते हुए यह साफ हो गया है कि वे इस शो को जज कर रही हैं। करीना कपूर का यह पहला टेलीविजन डेब्यू शो होगा। जिसमें वे एक जज की भूमिका निभाएंगी। इस शो को लेकर करीना काफी एक्साइटेड हैं। 

प्रोफेशनल फ्रंट की बता करें तो इस समय करीना कई प्रोजेक्ट हैं, जिनमें वे काम कर रही हैं। फिलहाल उनकी गुड न्यूज की शूटिंग चल रही है। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवानी और दिलजीत दोसांझ मुख्य भूमिका में हैं। जल्द ही वह इरफान खान के साथ लंदन में "अंग्रेजी मीडियम" की शूटिंग करेंगी। 
 

Created On :   7 Jun 2019 9:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story