कर्नाटक चुनाव : पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से की सीधी बात

Karnataka Election: No space for violence in democracy, PM Modi tells BJP workers
कर्नाटक चुनाव : पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से की सीधी बात
कर्नाटक चुनाव : पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से की सीधी बात

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कर्नाटक विधानसभा चुनाव के दिन जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं पीएम मोदी ने कर्नाटक में चुनाव प्रचार तेज कर दिया है। एक तरफ जहां पीएम मोदी कर्नाटक में धुआंधार चुनाव प्रचार कर रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ नमो एप के जरिए उन्होंने अब कर्नाटक के बीजेपी कार्यकर्ताओं से सीधी बात की। पीएम मोदी नमो एप के जरिए बीजेपी कार्यकर्ताओं से जुड़े और कहा कर्नाटक का चुनाव बीजेपी के कार्यकर्ता नहीं बल्कि कर्नाटक की जनता लड़ रही है। इस दौरान पीएम ने कर्नाटक के युवाओं की जमकर तारीफ भी की। 

कर्नाटक के युवा जोश से भरे

नमो एप के जरिए बीजेपी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए पीएम मोदी ने कर्नाटक के युवाओं की जमकर तारीफ की। पीएम मोदी ने कहा कि कर्नाटक के युवा हर क्षेत्र में अपना परचम लहरा रहे हैं। पीएम ने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ता पूरे जोश में हैं और केन्द्र सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी लोगों तक पहुंचाने का काम बड़े अच्छे से कर रहे हैं। कार्यकर्ता लगातार जमीनी स्तर पर पार्टी का काम कर रहे हैं और ये कार्यकर्ताओं की ही मेहनत है जो बीजेपी आगे बढ़ रही है। 

 

कांग्रेस पर बरसे पीएम मोदी 

बीजेपी कार्यकर्ताओं से बात करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला, पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने हमें विरासत में बेरोजगारी दी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने कुछ भी काम नहीं किया है और अब जब खुद के काम नहीं गिना पा रही है तो बीजेपी के खिलाफ सिर्फ झूठ फैलाने का काम कर रही है। पीएम मोदी ने कहा कि बेरोजगारी 4 साल से नहीं आई, ये 60 साल का नतीजा है, कर्नाटक के युवा मेहनती हैं। 1 लाख नौजवानों को स्किल ट्रेनिंग दी गई है, बीजेपी ने रोजगार के अवसर बढ़ाए हैं और ये बात विदेशी एजेंसियां भी मानती हैं। ईज ऑफ डूइंग बिजनेस में भारत की रैंकिंग अच्छी है, हमने छोटे व्यापारियों पर भरोसा किया है। 

 

 

अहिंसा के रास्ते पर चलने की सलाह

पीएम मोदी ने बीजेपी युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं को अहिंसा के रास्ते पर चलने की सलाह दी और कहा बीजेपी कार्यकर्ताओं को किसी भी तरह की प्रतिशोध की घटनाओं में शामिल नहीं होना चाहिए, उन्होंने कहा कि लोकतंत्र में किसी भी राजनीतिक पार्टी या विचारधारा में हिंसा को बढ़ावा नहीं देना चाहिए। 

 

 

पीएम ने किया ट्वीट

पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से नमो एप के जरिए बातचीत करने की जानकारी अपने ट्विटर हैंडल पर दी। पीएम ने लिखा कि वो सोमवार को सुबह 9 बीजेपी कार्यकर्ताओं से बातचीत करेंगे। बातचीत के दौरान पीएम ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया और पार्टी के लिए काम करने की बात कही। 

बीजेपी महिला मोर्चा से भी की थी बात 

आपको बता दें कि पीएम मोदी ने बीते दिनों कर्नाटक की बीजेपी महिला मोर्चा की कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों से भी नमो एप के जरिए बात की थी। तब भी पीएम ने बीजेपी की महिला मोर्चा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दिया था और कर्नाटक में सरकार की योजनाओं को घर-घर तक पहुंचाने की बात कही थी। कर्नाटक में 12 मई को विधानसभा चुनाव की वोटिंग होनी है और 15 मई को रिजल्ट घोषित किए जाएंगे। 

Created On :   7 May 2018 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story