किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो 28 मई को बंद रहेगा कर्नाटक : येदियुरप्पा

karnataka: Yeddyurappa announce to hold a state-wide bandh on May 28
किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो 28 मई को बंद रहेगा कर्नाटक : येदियुरप्पा
किसानों का कर्ज माफ नहीं हुआ तो 28 मई को बंद रहेगा कर्नाटक : येदियुरप्पा

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस गठबंधन की सरकार बनते ही बीजेपी ने विपक्ष के तौर पर आक्रामक रवैया अपना लिया है। कर्नाटक विधानसभा में शुक्रवार को बीजेपी नेता येदियुरप्पा ने सीएम कुमारस्वामी को धमकी दी है कि अगर 2 दिनों के अंदर राज्य सरकार किसानों का कर्ज माफ नहीं करती है तो 28 मई को बीजेपी कर्नाटक बंद का आह्वान करेगी। 
 


बीजेपी नेता आर. अशोका ने बताया, "किसानों के मुद्दे पर बीजेपी गंभीर है। अगर राज्य सरकार तुरंत किसानों की कर्जमाफी का ऐलान नहीं करती है तो हम प्रदर्शन करेंगे। हमने किसानों के मुद्दे पर ही आज सदन से से वॉकआउट किया है। अगर कर्जमाफी नहीं की गई तो 28 मई को कर्नाटक बंद बुलाया जाएगा।"

येदियुरप्पा की इस धमकी पर सीएम कुमारस्वामी ने कहा है कि वे बीजेपी की इस धमकी से कतई चिंतित नहीं हैं। उन्होंने कहा है, "अब काम करने का समय शुरू हो गया है। राज्य की जनता से जो भी वादे हमने किए हैं, उन्हें पूरा किया जाएगा। मैं बीजेपी की धमकियों से कतई चिंतित नहीं हूं।"
 


कांग्रेस नेता डीके शिवकुमार की भी इस मामले पर प्रतिक्रिया आई है। उन्होंने कहा है, "बीजेपी इस तरह से कर्नाटक बंद का आह्वान कर सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान नहीं पहुंचा सकती। अगर इस दौरान कोई लॉ एंड ऑर्डर में समस्या खड़ी हुई तो इसके लिए जिम्मेदार बीजेपी होगी। वे हमें फोर्स और ब्लैकमेल नहीं कर सकते। हम एक जिम्मेदारी भरी सरकार चला रहे हैं। हम बीजेपी की इच्छानुसार काम नहीं करेंगे।"
 

 

Created On :   25 May 2018 1:12 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story