comScore

MP : उज्जैन में पद्मावत का विरोध, हाइवे पर आग लगाकर किया जाम

January 22nd, 2018 13:18 IST
MP : उज्जैन में पद्मावत का विरोध, हाइवे पर आग लगाकर किया जाम

डिजिटल डेस्क, उज्जैन। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत का विरोध पूरे देश में किया जा रहा है। मध्य प्रदेश में भी विरोध के सुर सुनाई दे रहे हैं। सोमवार को उज्जैन में फिल्म का विरोध काफी तेज हो गया है। यहां लोगों ने हाइवे पर टायरों में आग लगाकर जाम लगा दिया है। साथ ही फिल्म को रिलीज न करने की बात कही जा रही है।

                     पद्मावत के विरोध में सुलगा मध्य प्रदेश, टायर जलाकर कई हाइवे जाम
 

सड़क पर लगाया जाम

विरोध प्रदर्शन के चलते  उज्जैन-कोटा रोड पर जाम की स्थिति बन गई। जाम के चलते दोनों तरफ गाड़ियों की लंबी लाइनें लग गई। करणी सेना के इस विरोध प्रदर्शन में बड़ी संख्या में महिलाएं भी मौजूद है। चक्काजाम की स्थिति के चलते आलाधिकारी मौके पर पहुंचे और काफी समझाईश के बाद चक्काजाम खत्म किया।

                   

गौरतलब है कि रविवार को ही उज्जैन में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना और राजपूत करणी सेना के कार्यकर्ताओं ने फिल्म के विरोध में खून से लिखा प्रार्थना पत्र सिनेमाघर संचालक शैलेन्द्र चौहान को सौंपा था।और आगाह किया कि फिल्म न लगाएं वरना राजपूत का खून खोला तो जो नुकसान होगा उसके जिम्मेदार आप स्वयं होंगे। साथ ही समस्त क्षत्राणियों ने शपथ ली कि जिस तरह चित्तौड़ में हजारों महिलाएं फिल्म के विरोध में जौहर करने को तैयार हैं, यदि फिल्म लगी तो उज्जैन की क्षत्राणियां भी जौहर कर अपने आप को आग के हवाले कर देंगी।
 

                 


25 जनवरी को रिलीज हो रही है फिल्म

25 जनवरी को फिल्म की रिलीज डेट तय है, जिसके लिए अन्य फिल्मों ने भी अपनी रिलीज डेट बदल ली है। सेंसर बोर्ड ने फिल्म को U/A सर्टिफिकेट दे दिया है। जिसमें फिल्म के बदलावों का जिक्र भी है। घूमर गाने में भी दीपिका की कमर को वीएफएक्स से छिपा दिया गया है। फिल्म का नाम भी 'पद्मावती' से 'पद्मावत' कर दिया गया। कुछ आपत्तिनजक शब्दों को भी हटा लिया गया है। फिल्म में डिस्कलेमर का इस्तेमाल होगा कि फिल्म सती प्रथा का समर्थन नहीं करती है। इसके बाद भी विरोध जारी है।

कमेंट करें
ah981