comScore

कार्तिक आर्यन ने बताया ऐसे बने एक्टर

February 11th, 2019 20:58 IST
कार्तिक आर्यन ने बताया ऐसे बने एक्टर

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। कार्तिक आर्यन आज बॉलीवुड का जाना माना नाम है। वे आजकल अपने लव अफेयर्स को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। उनकी पिछली फिल्म 'सोनू के टीटू की स्वीटी' बॉक्स आफिस पर काफी हिट रही। इस फिल्म ने ही उन्हें अलग मुकाम पर पहुंचाया। कार्तिक के अनुसार ये फिल्म उनकी लाइफ का टर्निंग पाइंट थी।

एक चैट शो के दौरान जब कार्तिक से उनके बॉलीवुड सफर के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनका सफर आसान नहीं था। उन्होंने बॉलीवुड में अपना रास्ता बनाने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। उन्होंने चैट शो में कहा कि 'मुझे लगता है कि एक एक्टर बनने में सोशल मीडिया ने मेरी बहुत मदद की। मैं ऑडिशंस के लिए गूगल और फेसबुक का सहारा लिया करता था।' इतना ही नहीं जब उनसे पूछा गया कि क्या उनके पैरंट्स ने ए क्टर बनने के उनके डिसीजन का सपॉर्ट किया? तो इस पर कार्तिक ने कहा कि मुझे अपने घर में पैरंट्स को समझाने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ी। कार्तिक ने कहा कि 'मम्मी और पापा कभी नहीं चाहते थे कि मैं एक एक्टर बनूं।' अपने स्ट्रगल के बारे में उन्होंने कहा, 'मुझे रोजाना रिजेक्ट किया जाता था। रोजाना मुझसे कहा जाता था कि मैं एक्टिंग के लिए फिट नहीं हूं।' 

जिससे मुझे निराशा का सामना करना पड़ता था। सभी के घर वालों की तरह, मेरे भी घर वाले यही चाहते थे कि मैं कोई जॉब कर लूं। वर्क फ्रंट की बात की जाए तो इस समय कार्तिक अपनी अपकमिंग फिल्म लुका छुपी के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में वे कृति सेनन के साथ स्क्रीन शेयर कर रहे हैं। इस फिल्म के गाने 'पोस्टर' को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया गया है। इसके बाद वे 'पति पत्नी और वो' के रीमेक में भी काम करेंगे। इस फिल्म में उनके साथ भूमि पेडनेकर होंगी। 
 

Loading...
कमेंट करें
ukMPe
Loading...
loading...