'पति पत्नी और वो' के सेट से अपनी फोटो शेयर कर कार्तिक ने कहा...

पति पत्नी और वो के सेट से अपनी फोटो शेयर कर कार्तिक ने कहा...
'पति पत्नी और वो' के सेट से अपनी फोटो शेयर कर कार्तिक ने कहा...
'पति पत्नी और वो' के सेट से अपनी फोटो शेयर कर कार्तिक ने कहा...

डिजिटल डेस्क, मुम्बई। एक्टर कार्तिक आर्यन ने लव आज की शूटिंग खत्म होने के बाद फिल्म "पति पत्नी और वो" की शूटिंग शुरू कर दी है। फिल्म के सेट से कार्तिक ने अपने लुक की तस्वीर भी सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस फोटो में कार्तिक बिल्कुल अल​ग ही नजर आ रहे हैं। खास बात यह है कि इस फोटो में कार्तिक की मूंछे दिखाई दे रही हैं, जो आज से पहले किसी फिल्म में देखने नहीं मिली। 

वे इस फिल्म में चिंटू त्यागी का किरदार निभा रहे हैं। कार्तिक ने अपनी तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इमोशनल नोट भी लिखा। उन्होंने लिखा कि "एक किरदार को, उसकी दुनिया को पीछे छोड़ना... और एक नए किरदार में ढलना तकलीफदेह है। लेकिन मजेदार प्रक्रिया है। एक अभिनेता होने के नाते आपको एक ही जिंदगी में बहुत सारी जिंदगी जीने को मिली है।"

कार्तिक पहले भी इस फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि इस फिल्म में उनका रोल एक समर्पित और आशिक मिजाज पति का है। बता दें मुदस्सर अजीज के निर्देशन में बन रही यह फिल्म 1978 में आई बीआर चोपड़ा की फिल्म "पति पत्नी और वो" का रीमेक है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा अनन्या पांडे और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। भूमि कार्तिक की पत्नी और अनन्या सेक्रेटरी के रोल में हैं।

इसके अलावा कार्तिक सारा अली खान के साथ फिल्म् लव आज कल में भी नजर आने वाले हैं। पिछले दिनों दोनों इस फिल्म को लेकर सुर्खियों में बनें हुए हैं। इतना ही नहीं दोनों सितारों के अफेयर्स की चर्चा ने भी हवा पकड़ी। फिल्म के बाद कार्तिक और सारा ने एक दूसरे के लिए इमोशनल नोट भी लिखा था। 

Created On :   15 July 2019 9:07 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story