कश्मीर में डोभाल का ग्राउंड मैनेजमेंट जारी, अनंतनाग में लोगों से बातचीत का वीडियो वायरल

कश्मीर में डोभाल का ग्राउंड मैनेजमेंट जारी, अनंतनाग में लोगों से बातचीत का वीडियो वायरल
हाईलाइट
  • अधिकारी की तरह लोगों से मिल रहे हैं एनएसए
  • अनंतनाग में घूमते डोभाल का वीडियो वायरल
  • स्थानीय लोगों से अजीत डोभाल ने की बात

डिजिटल डेस्क, श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल का ग्राउंड मैनेजमेंट जारी है। वो लगातार तीसरे दिन भी घाटी के लोगों से मिलकर बात करते दिखाई दे रहे हैं। अनंतनाग में घूमते हुए उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है।

अनंतनाद पहुंचे डोभाल ने बच्चों के साथ बड़ों से भी मुलाकात की। उन्होंने कश्मीर के स्थानीय लोगों से वर्तमान स्थिति पर भी बात की। घाटी में रहरहे लोगों के बीच वो सरकार के फैसले के प्रति भरोसा जताने का काम कर रहे हैं। मौके पर डोभाल के साथ कोई भारी लाव लश्कर नहीं दिख रहा है। वे एक अधिकारी की तरह लोगों से मिलकर उनसे बातचीत कर रहे हैं, उनके इर्द-गिर्द स्थानीय लोग भी दिखाई दे रहे हैं।

इससे पहले जम्मू-कश्मीर से आर्टिकल 370 खत्म खत्म होने के बाद हालात की समीक्षा करने सबसे पहले अजीत डोभाल ही पहुंचे थे। उन्होंने वहां के लोगों के साथ बिरयानी खाई थी, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडियापर काफी वायरल हुई थीं।

इसके ठीक अगले दिन डोभाल घाटी पहुंचे थे, जहां उन्होंने दोपहर का भोजन सुरक्षाबलों के साथ किया था, उन्होंने अधिकारियों से मुलाकात कर व्यवस्था का जायजा लिया था। उन्होंने कश्मीर के शोपियां में स्थानीय लोगों के साथ खाना खाया था, इसके बाद श्रीनगर के डाउनटाउन में लोगों से बात की थी।

 

 

 

 

Created On :   10 Aug 2019 12:35 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story